बाला का बोलबाला: आयुष्मान के बेटे ने बनाया पिता का स्केच

जहां फिल्म अपनी रिलीज के साथ ही काफी अच्छी कमाई कर रही है वही आयुष्मान के बेटे विराजवीर भी अपने पिता की इस फिल्म से काफी खुश हैं.

आयुष्मान और उनके बेटे द्वारा बनाया गया स्केच
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:44 AM IST

अपनी फिल्म बाला के साथ ही आयुष्मान खुराना लगातार कई हिट्स देने में कामयाब रहे हैं. अंधाधुन, बधाई हो, ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों के बाद आयुष्मान ने एक बार फिर दिलचस्प सब्जेक्ट चुना है और दर्शकों ने उनकी इस फिल्म को लेकर शानदार प्रतिक्रिया भी दी है.  

जहां फिल्म अपनी रिलीज के साथ ही काफी अच्छी कमाई कर रही है वही आयुष्मान के बेटे विराजवीर भी अपने पिता की इस फिल्म से काफी खुश हैं. आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है जिसमें विराजवीर ने बाला के मेन पोस्टर की तस्वीर बनाई है. ताहिरा ने इस स्टोरी के बारे में लिखा, आयुष्मान मुझे लगता है कि तुम्हें मुंबई में ज्यादा रुकना चाहिए. ये विराज की तुम्हारे लिए एक खास पेशकश है. 

गौरतलब है कि आयुष्मान की बाला बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 5 दिन में बाला कुल कलेक्शन 61.73 करोड़ है. बाला स्त्री के बाद डायरेक्टर अमर कौशिक की दूसरी सॉलिड हिट है. खास बात ये है कि ये  आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म होगी जो सऊदी अरब में रिलीज होने जा रही है.

पहले भी आयुष्मान की कई फिल्मों ने किया अच्छा बिजनेस

इससे पहले आयुष्मान की छह फिल्मों ने ओपनिंग वीकेंड में बंपर कमाई की थी. 44.57 करोड़ के साथ ड्रीम गर्ल, 45.70 करोड़ के साथ बधाई हो और अब 43.95 करोड़ के साथ बाला, ओपनिंग वीकेंड में 40 करोड़ से अध‍िक कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. वहीं 20.04 करोड़ के साथ आर्ट‍िकल 15, 15 करोड़ के साथ अंधाधुन, 14.46 करोड़ के साथ शुभ मंगल सावधान, 11.52 करोड़ के साथ बरेली की बर्फी ने भी ओपनिंग वीकेंड में अच्छी कमाई की थी.

Read more!

RECOMMENDED