आमिर खान ने ली राहत की सांस, मां का कोरोना रिजल्ट आया नेगेटिव

आमिर की मां का कोरोना टेस्ट हो गया है और उनका टेस्ट रिजल्ट भी नेगेटिव है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी. आमिर खान ने लिखा- हैलो, मुझे ये बताते हुए बहुत राहत है कि अम्मी का कोविड 19 रिजल्ट नेगेटिव है. सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया.

आमिर खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 01 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 2:51 PM IST

एक्टर आमिर खान के स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद आमिर खान और उनके फैमिली मेंबर्स का टेस्ट कराया गया था. आमिर खान और उनकी फैमिली का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था. बस आमिर खान की मां का टेस्ट नहीं हुआ था. अब आमिर की मां का टेस्ट हो गया है. और उनका टेस्ट रिजल्ट भी नेगेटिव है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी.

आमिर की मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव

आमिर खान ने लिखा- हैलो एव्रीवन, मुझे ये बताते हुए बहुत राहत है कि अम्मी का कोविड 19 रिजल्ट नेगेटिव है. सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया.

ये रिश्ता फेम मोहिना कुमारी सिंह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, 1 महीने बाद जीती बीमारी से जंग

बिग बॉस फेम हिंदुस्तानी भाऊ का दावा- ISI ने दी जान से मारने की धमकी

मालूम हो कि आमिर खान ने स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सोशल मीडिया पर बताई थी. आमिर ने लिखा था, 'मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें तुरंत क्वारनटीन कर दिया गया है. बीएमसी के अधिकारियों ने उन्हें मेडिकल सुविधाए उपलब्ध कराईं. मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं. वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर कर रहे हैं. साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं. हम सभी का भी कोरोना टेस्ट हुआ और हम लोग नेगेटिव पाए गए हैं. अभी मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाऊंगा. वे आखिरी शख्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट होना बाकी है. प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले.'

वर्क फ्रंट पर आमिर खान पिछली बार फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे. इस फिल्म को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. अब आमिर लाल सिंह चड्ढा लेकर आ रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. आमिर खान का फिल्म से फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है. फिल्म में करीना कपूर खान भी अहम रोल में हैं.

Read more!

RECOMMENDED