आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का हिस्सा होंगे शाहरुख, जानिए कैसे?

बॉलीवुड के तीनों खान एक दूसरे के प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करते रहते हैं. इस बार भी आमिर खान की फिल्म का टीजर देखने के बाद शाहरुख खान ने कुछ ऐसा ही रिएक्शन दिया है.

शाहरुख खान और आमिर खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:25 PM IST

रीयल लाइफ में बॉलीवुड के तीनों खान कई बार एक दूसरे की तारीफ करते नजर आ चुके हैं. इसके अलावा आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक-दूसरे की प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसा ही शाहरुख खान ने आमिर खान की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का टीजर देखने के बाद किया.

आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा, क्या पता हममें है कहानी, या कहानी में हम. 30 सेकंड के इस वीडियो में लाल सिंह चड्ढा का लोगो नजर आ रहा है. इसके अलावा फिल्म के रिलीज की भी घोषणा हो गई है. ये फिल्म क्रिसमस 2020 को रिलीज होगी.

आमिर खान के इस वीडियो पर शाहरुख खान ने लिखा, यार तुम ही पूरी कहानी हो. प्रयास और कड़ी मेहनत के लिए शुभकामनाएं.

क्या है शाहरुख का फिल्म से कनेक्शन?

शाहरुख खान की रेड चिलीज VFX ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ कोलेबोरेशन किया है. रेड चिलीज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया था- हां हैं कहानी में हम...? हम लाल सिंह चड्ढा का पार्ट बनकर गौरवांवित महसूस कर रहे हैं.

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स स्टारर फॉरेस्ट गंप के ऑफिश‍ियल हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा में आमिर लीड रोल निभा रहे हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म में लीड रोल के लिए पहली पसंद आमिर नहीं बल्क‍ि शाहरुख खान थे. सोशल मीडिया पर  दिवंगत डायरेक्टर कुंदन शाह का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इस फिल्म की कास्ट‍िंग को लेकर बात की थी.

Read more!

RECOMMENDED