एवेंजर्स एंडगेम देखने का मजा न बिगड़े, गर्लफ्रेंड के लिए बना दिए ऐसे-ऐसे नियम

एक उत्साही व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ नियम बना दिए हैं ताकि एवेंजर्स एंडगेम देखने के उसके अनुभव में कोई दिक्कत न आए.एंडगेम दुनियाभर में रिलीज हो गई है और इसे लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है.

एवेंजर्स : द एंड गेम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 26 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 5:15 PM IST

एवेंजर्स एंड गेम का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. दुनियाभर के कई लोग इस फिल्म को एक उत्सव की तरह ले रहे हैं. फिल्म की रिलीज से पहले ही मीम्स, ट्रेलर्स, डिसक्शन जैसी कई चीज़ों के जरिए फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप देखी जा सकती है. कई फैंस ऐसे हैं जो इस फ्रेंचाइज़ी के बहुत बड़े फैन रहे हैं और वे किसी भी कीमत पर एवेंजर्स के इस अनुभव को मिस करना नहीं चाहते हैं.

यूएस, कनाडा से लेकर भारत जैसे देशों में भी एंडगेम को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह है. ऐसे ही एक उत्साही फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ नियम बना दिए हैं, ताकि एवेंजर्स देखने के उसके अनुभव में कोई कमी ना रह जाए. सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड के लिए बनाए गए नियम की काफी चर्चा है.

जिस शख़्स ने गर्लफ्रेंड के लिए सोशल मीडिया पर एन्डगेम देखने का नियम साझा किया है, उसकी पोस्ट काफी वायरल है. कई लोगों ने इन नियमों का सपोर्ट भी किया. आइए जानते हैं नियम किस तरह के हैं. 

 - हम पॉपकॉर्न लेने के लिए लाइन में खड़े नहीं होंगे. प्लीज तुम इसका पहले से इंतजाम रखना

- फिल्म के दौरान तुम्हें कुछ भी खाने की इजाजत नहीं होगी. तुम चाहो तो धीरे धीरे पानी पी सकती हो.

- अगर तुम्हें टॉयलेट जाने की जरूरत हुई और तुमने मुझे जाने के लिए डिस्टर्ब किया तो अच्छा नहीं होगा. तुम दूसरे रूट से चुपचाप जा सकती हो.

- तुम फिल्म के दौरान या ट्रेलर के दौरान मुझसे बात नहीं करोगी

- अगर हमारे बेटे से जुड़ी कोई इमरजेंसी आती है तो तुम इस चीज़ को अपने आप से हैंडल करने के लिए पूरी तरह से आज़ाद हो.

- फिल्म के खत्म होने के बाद कम से कम 30 मिनट्स का सेशन होगा जिसमें फिल्म से जुड़ी बातें की जाएंगी. इस दौरान मुझे परेशान ना किया जाए.

- हो सकता है कि मैं इस फिल्म के खत्म होने के बाद सामान्य अवस्था में ना रहूं. अगर ऐसा होता है तो तुम्हें घबराने की जरूरत नहीं है.

बता दें कि भारत के सभी इलाकों में फिल्म दिखाई जा रही है. इससे पहले किसी भी हॉलीवुड फिल्म को इतने बड़े पैमाने पर रिलीज नहीं किया गया. साउथ में करीब 700 स्क्रीन्स पर टिकट की एडवांस बुकिंग हो गई है.

एंडगेम भारत में चार भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जा रही है. ये देखने वाली बात होगी कि भारतीय प्रशंसक किस अंदाज में एवेंजर्स एंडगेम का स्वागत करते हैं.

Read more!

RECOMMENDED