CM फडणवीस को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस सतर्क, जांच में जुटी

मुंबई में सीएम ऑफिस को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है. अज्ञात व्यक्ति द्वारा लिखे गए पत्र के मिलने के बाद सीएम ऑफिस सतर्क हो गया.

देवेंद्र फडणवीस (फाइल फोटो)
दिव्येश सिंह
  • मुंबई,
  • 18 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 10:11 PM IST

  • धमकी देने वाले व्यक्ति की तलाश में जुटी पुलिस
  • पत्र सीएम ऑफिस को मिला, गृह विभाग अलर्ट

महाराष्ट्र सीएम ऑफिस को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है. अज्ञात व्यक्ति द्वारा लिखे गए पत्र के मिलने के बाद सीएम ऑफिस सतर्क हो गया और गृह विभाग ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी.

धमकी भरे पत्र को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है और पुलिस धमकी देने वाले व्यक्ति की तलाश में जुट गई है. अज्ञात व्यक्ति द्वारा लिखे गए पत्र में कहा गया है कि सीएम और उनकी पार्टी अन्य दलों के वरिष्ठ नेताओं को शामिल कर रही है और इससे उनकी (मुख्यमंत्री) मौत हो सकती है. फडणवीस को संबोधित पत्र सीएम कार्यालय को प्राप्त हुआ और गृह विभाग सतर्क हो गया.

सीएम को जारी धमकी के बाद गृह विभाग ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सूचित किया. इसको लेकर मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में धारा 506(II) के एफआईआर दर्ज कराई गई. पुलिस अधिकारी उस व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जिसने यह पत्र भेजा है. धमकी भरे पत्र के बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है.

सीएम केजरीवाल को भी मिली थी धमकी

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईमेल पर धमकी मिली थी. धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया था. दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने राजस्थान से शख्स को गिरफ्तार किया.

पुलिस के मुताबिक धमकी देने वाला शख्स मानसिक तौर पर बीमार बताया जा रहा है. आरोपी अजमेर का रहना वाला है. ये शख्स पहले भी कई लोगों को धमकी भरे मैसेज कर चुका है. हाल ही में इस शख्स ने गूगल से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मेल आईडी निकालकर उस पर धमकी भरे मले किए और भद्दे मैसेज भेजे थे.

Read more!

RECOMMENDED