CM की किरकिरी: नेताओं ने लगाई आवाज रघुबर दास...भड़के कार्यकर्ता बोले- मुर्दाबाद

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास की अपने ही राज्य में किरकिरी हुई है. चुनाव से पहले राज्य के दौरे पर निकले सीएम रघुबर दास को कोडरमा के गोहाल में एक कार्यक्रम में शिरकत करनी थी. यहां पर सीएम पॉलिटेक्निक कॉलेज के शिलान्यास कार्यक्रम में आए थे. सीएम के स्वागत के लिए मंच तैयार था.

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास (फोटो-Twitter/dasraghubar)
aajtak.in
  • कोडरमा ,
  • 15 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:47 AM IST

  • अपने ही सूबे में सीएम की किरकिरी
  • कार्यकर्ताओं ने लगाए मुर्दाबाद के नारे
  • कार्यक्रम छोड़कर जाने से नाराज
झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास की अपने ही राज्य में किरकिरी हुई है. चुनाव से पहले राज्य के दौरे पर निकले सीएम रघुबर दास को कोडरमा के गोहाल में एक कार्यक्रम में शिरकत करनी थी. यहां पर सीएम पॉलिटेक्निक कॉलेज के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे. सीएम के स्वागत के लिए मंच तैयार था.

बीच कार्यक्रम से निकले सीएम रघुबर

मुख्यमंत्री दोपहर 3:00 बजे के बजाय शाम 5:30 बजे सभास्थल पर पहुंचे जरूर लेकिन मंच पर कुछ देर बैठने के बाद बिना शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल हुए और लोगों को बिना संबोधित किए ही रवाना हो गए. सीएम को कार्यक्रम से वापस जाता देख लोग भड़क उठे और हंगामा करने लगे. लोगों को संभालने के लिए नेता ने मंच संभाला और मुख्यमंत्री जिंदाबाद, रघुबर दास जिंदाबाद के नारे लगाने लगे, लेकिन कार्यकर्ता इतने भड़क चुके थे कि मानने को तैयार ही नहीं थे. मंच से मुख्यमंत्री जिंदाबाद का नारा लग रहा था और नीचे से कार्यकर्ता और जनता मुर्दाबाद का नारा लगा रहे थे.

कार्यकर्ताओं ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

नेता मंच से जितनी जोर से जिंदाबाद का नारा लगता उतने ही जोश से कार्यकर्ता सीएम रघुवर दास के खिलाफ आवाज बुलंद करते. सभा में मौजूद बीजेपी नेताओं के लिए अजीबोगरीब हालत बन गई.

हालात बिगड़ते देख आनन-फानन में मंत्री नीरा यादव ने मंच संभाला और कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की और सीएम के जाने की वजह बताई. नीरा यादव ने माफी मांगते हुए कहा कि अगर सीएम देर तक रुकते तो अंधेरे की वजह से उनका हेलिकॉप्टर नहीं उड़ पाता इसलिए सीएम को जाना पड़ा. बता दें कि झारखंड में कुछ ही हफ्तों में विधानसभा चुनाव की घोषणा होने वाली है. विधानसभा चुनाव से पहले सीएम रघुबर दास लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED