Delhi Elections 2020: प्रवेश वर्मा का विवादित बयान- देश में केजरीवाल जैसे आतंकवादी छुपे बैठे हैं

Delhi Elections 2020: दिल्ली के चुनावी दंगल में विवादित बयानों का सिलसिला जारी है. भारतीय जनता पार्टी सांसद प्रवेश वर्मा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकी और नटरवाल कहा है.

बीजेपी सांसद
अशोक सिंघल
  • नई दिल्ली,
  • 29 जनवरी 2020,
  • अपडेटेड 5:36 PM IST

  • बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का विवादित बयान
  • दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को बताया आतंकी
  • पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं बीजेपी सांसद

Delhi Election से पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा लगातार  विवादित बयान दे रहे हैं. बुधवार को बीजेपी सांसद का एक बयान सामने आया है, जिसमें वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना एक आतंकी से कर रहे हैं. मादीपुर की एक सभा में प्रवेश वर्मा ने कहा कि देश में अरविंद केजरीवाल जैसे नटवरवाल और आतंकवादी हैं.

प्रवेश वर्मा की ओर से इससे पहले शाहीन बाग पर विवादित बयान दिया गया था. अब मादीपुर की एक सभा में प्रवेश वर्मा ने कहा, ‘…केजरीवाल जैसे नटवरलाल...केजरीवाल जैसे आतंकवादी देश में छुपे बैठे हैं. हमें तो सोचने पर मजबूर होना पड़ता है हम कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकवादियों से लड़ें या फिर केजरीवाल जैसे आतंकवादियों से इस देश में लड़ें’.

माफी मांगे केजरीवाल-प्रवेश वर्मा

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी जिन्ना की आजादी और जेहादी लोगों का समर्थन करती है. शाहीन बाग प्रदर्शन भी उन्हीं के फंड से चल रहा है.

आज तक के साथ बातचीत में प्रवेश वर्मा ने कहा कि मैंने कहा जो दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं वह नटवरलाल हैं वह इतना झूठ बोलते हैं, देश की जनता को गुमराह करते हैं, नक्सली इसलिए हैं कि अगर शाहीन बाग में कोई पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाता है और कहता है कि हमको जिन्ना वाली आजादी चाहिए. कोई नारा लगाता है कि जेहाद चाहिए और दिल्ली का मुख्यमंत्री कहते हैं कि वह उनके साथ हैं.  तो इन नारों का सपोर्ट कोई नक्सलवादी ही कर सकता है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि दिल्ली का उपमुख्यमंत्री कहता है कि मैं जेएनयू के साथ हूं तो दिल्ली में जो भी देश के विरोध में बात कर रहा है, देशद्रोही बातें कर रहा है, दिल्ली का मुख्यमंत्री के उनके साथ खड़ा दिखाई देता है उनको दिल्ली के लोगों से माफी मांगनी चाहिए. उनको शर्म आनी चाहिए ऐसा नहीं बोलना चाहिए.

दिल्ली के चुनावी दंगल में आर-पार

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, विवादित बयानों का सिलसिला तेज हो रहा है. प्रवेश वर्मा ही लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं जो सुर्खियां बटोर रहे हैं. मंगलवार को ही प्रवेश वर्मा ने कहा था कि शाहीन बाग में जो प्रदर्शनकारी बैठे हैं वो कल आपके घर में घुस जाएंगे और आपकी मां-बहनों के साथ रेप करेंगे. दिल्ली में अब कश्मीर जैसे हालात बनाए जा रहे हैं.

आज ही आया था धमकी भरा फोन

प्रवेश वर्मा ने बुधवार सुबह ही ट्वीट कर दावा किया था कि उन्हें एक धमकी भरा फोन आया है. एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए बीजेपी सांसद ने लिखा था कि उन्हें रवांडा से धमकी भरा फोन आया है, इसकी उन्होंने पुलिस में शिकायत भी कर दी है. दिल्ली पुलिस ने इस शिकायत के बाद जांच भी शुरू कर दी है.

इसे पढ़ें... BJP सांसद का ऐलान- हमारी सरकार बनी तो 1 घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग

पहले भी आ चुके हैं ऐसे बयान

बता दें कि सिर्फ प्रवेश वर्मा ही नहीं उनके अलावा भी कई नेता ऐसे भड़काऊ बयान दे चुके हैं. दिल्ली से ही बीजेपी के उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट में शाहीन बाग को मिनी पाकिस्तान बताया था, जिसके बाद चुनाव आयोग ने एक्शन लेते हुए उनपर 48 घंटे का बैन लगाया था.

उनके अलावा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी एक जनसभा में विवादित नारे लगवाए थे, जिसपर विपक्ष ने हंगामा किया था. अनुराग ठाकुर ने दिल्ली की एक रैली में ‘देश के गद्दारों को, गोली मारो....’ जैसे नारे लगवाए थे. जिसके बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस सौंपा है और जवाब मांगा है.

Read more!

RECOMMENDED