कोरोना: आगे बढ़ी ICSI CS के फॉर्म जमा करने की तारीख, पढ़ें डिटेल्स

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने सीएस परीक्षा के लिए फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दिया है. यहां पढ़ें अब कब तक जमा करना होगा फॉर्म.

प्रतीकात्मक फोटो
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 1:18 PM IST

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण सभी कुछ बंद है. ऐसे में इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने सीएस परीक्षा के लिए फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दिया है. बता दें, परीक्षा का आयोजन जून में किया जाएगा.

क्या है नई तिथि

फॉर्म जमा करने की नई निर्धारित अंतिम तिथि 5 अप्रैल, 2020 है और देर से शुल्क के साथ यह 15 अप्रैल, 2020 है. आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया, जिसमें छात्रों से अनुरोध है कि वे आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट यानी icsi.edu पर जाएं.

यहां पढ़ें- LIVE: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 101, देशभर में 511

ICIS की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किया गया नोटिस में लिखा, सीएस परीक्षा के जून, 2020 सत्र के लिए smash.icsi.in पर ऑनलाइन जमा करने की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है. कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में केंद्र और राज्य सरकार द्वारा प्रतिबंध लगाए गए हैं. छात्रों को हो रही कठिनाइयों को कम करने के लिए, ऑनलाइन जमा करने की अंतिम तिथि को बढ़ाने के लिए निर्णय लिया गया है. उम्मीदवारों कहा गया है किसी भी प्रकार की परेशानी हो या मन में कुछ सवाल है, इन सब से जुड़े सवाल isci.edu. पर आकर क्लियर कर सकते हैं

आपको बता दें, कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अबतक देश में 500 से ज्यादा लोग कोरोना के पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें से 10 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र और केरल है. महाराष्ट्र में अब तक 101 और केरल में 95 केस सामने आए हैं. कोरोना की वजह से 30 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. 135 करोड़ लोगों का देश को लॉकडाउन किया जा रहा है. 548 जिलों को लॉकडाउन किया गया है.

यहां देखें पूरा नोटिस, करें क्लिक .

Read more!

RECOMMENDED