चोर तोड़ रहे थे ATM, मुबंई पुलिस कंट्रोल रूम ने दी गाजियाबाद पुलिस को खबर

पुलिस को शनिवार सुबह 01:25 बजे मुम्बई पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई कि रेलवे रोड के पास एक्सिस बैंक के एटीएम को बदमाश तोड़ रहे हैं. सूचना पर मुरादनगर पुलिस ने तत्काल कार्यवाई करते हुये करीब सुबह 01:40 बजे ही एटीएम को तोड़ रहे बदमाशों को घेर लिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर
रामकिंकर सिंह
  • गाजियाबाद,
  • 17 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 4:53 PM IST

  • मुरादनगर पुलिस को मुम्बई पुलिस कंट्रोल रूम मिली सूचना
  • पुलिस मुठभेड़ की जबाबी फायरिंग में 3 बदमाशों को लगी गोली
गाजियाबाद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां गाजिबाद में कुछ बदमाश चोरी की मंशा से एटीएम तोड़ रहे थे जिसकी सूचना मुम्बई पुलिस कंट्रोल रूम ने गाजियाबाद पुलिस को दे दी. खबर मिलते ही गाजियाबाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंच गई. वहीं घटनास्थल पर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई.

पुलिस ने एटीएम तोड़ रहे चारों पुलिस वालों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से जिंदा कारतूस और अवैध तमंचे और एटीएम तोड़ने के उपकरण बरामद किए हैं.

क्या है पूरा मामला?

ये मामला मुरादनगर इलाके का है. मुरादनगर पुलिस को शनिवार सुबह 01:25 बजे मुम्बई पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई कि रेलवे रोड के पास एक्सिस बैंक के एटीएम को बदमाश तोड़ रहे हैं. सूचना पर मुरादनगर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए करीब सुबह 01:40 बजे ही एटीएम को तोड़ रहे बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी. पुलिस को देखते ही सभी बदमाश भागने लगे. खुद को घिरता देख सभी बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दी. पुलिस की जबाबी फायरिंग में तीन बदमाशों को गोली लग गई.

पुलिस के मुताबिक बदमाश का नाम गोविंदा उर्फ गोविंद दास जो कि दिल्ली के पंजाबी बाग का रहने वाला है. वहीं उनमें से दूसरे बदमाश का नाम रोहित और तीसरा बदमाश अजय रियाल बताया जा रहा है. दोनों ही दिल्ली के शकूरपुर गांव के रहने वाले हैं. ये तीनों आरोपी गोली लगने से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस कर रही जांच

बताया जा रहा है कि इन बदमाशों के चौथे साथी का नाम विकास है जो कि दिल्ली के हनुमान मंदिर के पास रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 03 तमंचे, 315 बोर मय 03 जिंदा, 03 खोखा कारतूस, एटीएम तोड़ने के उपकरण (2 लोहे के सब्बल, 1 पेचकस आदि) बरामद हुए हैं. पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त के अपराधिक इतिहास की जानकारी के बारे में पता करने की कोशश कर रही है.

पुलिस का कहना है कि यह पूरा गैंग है जो एटीएम मशीनों को तोड़कर उनमें से कैश लेकर फरार हो जाता था. इस गैंग पर कई अपराधिक मुकदमे पहले से दर्ज हैं. आगे की पूछताछ की जा रही है.

Read more!

RECOMMENDED