DND पर बाइक-कार के बीच भीषण टक्कर, यमुना में गिरा बाइक सवार

कई घंटे की तलाश के बावजूद अब तक बाइक सवार को जीवित या मृत अवस्था तलाशा नहीं जा सका है. इस बीच टक्कर मारने वाली कार का ड्राइवर फरार हो गया.

DND पर भीषण हादसा
पुनीत शर्मा/अरविंद ओझा/आशुतोष कुमार मौर्य
  • नई दिल्ली,
  • 27 मई 2018,
  • अपडेटेड 4:26 PM IST

दिल्ली और नोएडा को जोड़ने वाली दिल्ली-नोएडा-दिल्ली (DND) एक्सप्रेसवे पर बीती रात भीषण एक्सीडेंट हुआ. एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से हार्ले डेविडसन बाइक को इतनी तेज टक्कार मारी की बाइक सवार यमुना नदी में जा गिरा. कई घंटे की तलाश के बावजूद अब तक बाइक सवार को जीवित या मृत अवस्था तलाशा नहीं जा सका है. इस बीच टक्कर मारने वाली कार का ड्राइवर फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक, यह दुर्घटना शनिवार-रविवार की मध्य रात्रि करीब 1 बजे घटी. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम, दमकल विभाग, बोट क्लब, गोताखोर और DND स्टाफ घटनास्थल पर पहुंच गए.

आधी रात को ही गोताखोरों की टीम यमुना नदी में बाइक सवार को खोजने उतर पड़ी. 4 गोताखोर बाइक सवार को बचाने यमुना नदी में उतरे. कई घंटे तक गोताखोर यमुना के पानी में बाइक सवार शख्स को तलाशते रहे लेकिन अब तक बाइक सवार का कुछ पता नहीं लग पाया है.

दोनों वाहनों के नंबर से पुलिस लापता बाइक सवार और फरार कार ड्राइवर की पहचान करने की कोशिश कर रही है. सनलाइट कॉलोनी थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Read more!

RECOMMENDED