मिठाई कारोबारी की फायरिंग में पत्नी की मौत, खुदकुशी की, बेटा हॉस्पिटल में भर्ती

संगरूर के मलेरकोटला में मिठाई कारोबारी ने पहले अपनी पत्नी और फिर बेटे पर गोलियां चलाई फिर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इस फायरिंग में पत्नी की मौके पर मौत हो गई और जबकि बेटे की स्थित गंभीर है.

सांकेतिक तस्वीर
aajtak.in
  • संगरूर ,
  • 29 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 5:41 PM IST

  • मलेरकोटला में कारोबारी ने की रिवाल्वर से फायरिंग
  • सुबह 4 बजे हुई फायरिंग में पत्नी की मौत, खुदकुशी की
  • नौंवी कक्षा में पढ़ने वाला बेटा साहिल हॉस्पिटल में भर्ती

संगरूर के मलेरकोटला में मंगलवार सुबह मिठाई कारोबारी ने पहले अपनी पत्नी और फिर बेटे पर गोलियां चलाई फिर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इस फायरिंग में पत्नी की मौके पर मौत हो गई और जबकि गोली चलाने वाले विजय कुमार की लुधियाना के हॉस्पिटल में मौत हो गई. हालांकि नौंवी कक्षा में पढ़ने वाला बेटा जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. इस घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका.

मिठाई के कारोबारी के इस खूनी खेल के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस जांच में जुटी है. मालेरकोटला के नामी मिठाई कारोबारी विजय कुमार के अचानक इस खूनी व्यवहार से क्षेत्र में हर कोई हैरान है.

पत्नी की मौत के बारे में मारी गोली

मंगलवार सुबह कारोबारी विजय कुमार ने अपने रिवाल्वर से पत्नी और बेटे पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई और बाद में वह खुद को गोली भी मार लेता है. गोलियों की आवाज से स्थानीय लोगों को इस बारे में पता चलता है और जब लोग घटनास्थल पर पहुंचते हैं.

सुबह 4 बजे लोग विजय कुमार और उसके बेटे को जख्मी हालत में लुधियाना के निजी हस्पताल भेज दिया जाता है जहां इलाज के दौरान विजय कुमार की मौत हो जाती है लेकिन बेटा साहिल जिंदगी और मौत के साथ जूझ रहा है और उसका इलाज चल रहा है.

घटना के कारणों में जुटी पुलिस

डीएसपी अमित सूद पूरे घटनाक्रम की जांच कर रहे हैं. पुलिस ने रिवाल्वर को जब्त कर लिया है. हालांकि पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है.

डीएसपी अमित सूद ने कहा कि पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई है और रिवाल्वर जब्त कर लिया गया है. आखिरकार क्या वजह रही होगी इसकी बारीकी से जांच की जा रही है. जल्द ही जांच पूरी हो जाएगी और इसकी जानकारी मीडिया को दी जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED