सलमान निर्दोष हैं, पढ़ें: कोर्ट में वकील ने बचाव में क्या-क्या कहा

सलमान खान के वकील ने कहा कि उन्होंने पिछले 20 सालों में कभी भी कोर्ट की अवहेलना नहीं की है. उन्हें जमानत मिलनी चाहिए.

सलमान खान
केशवानंद धर दुबे/मोनिका गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 07 अप्रैल 2018,
  • अपडेटेड 12:06 PM IST

काला हिरण शिकार केस में जेल में बंद सलमान खान के वकील महेश बोरा ने सेशन कोर्ट में दलील दी है कि सलमान खान निर्दोश हैं. उन्हें झूठे केस में फंसाया गया है. सलमान खान ने समाज के लिए बहुत काम किया है. उन्हें जमानत मिलनी चाहिए.

बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान दो दिन से जेल में बंद है. सलमान खान की कोर्ट में जमानत पर सुनवाई पूरी हो चुकी है. जोधपुर सेशन कोर्ट के जज लंच के बाद फैसला सुनाएंगे. दोपहर 2 बजे के बाद फैसला आएगा.

सलमान ने किया कोर्ट का सम्मान- महेश बोरा

सलमान खान के वकील ने कहा कि उन्होंने पिछले 20 सालों में कभी भी कोर्ट की अवहेलना नहीं की है. उन्होंने कोर्ट का हमेशा सम्मान किया है. उन्हें जमानत मिलनी चाहिए.

सलमान का गुनाह बड़ा- बिश्नोई समाज के वकील

बिश्नोई समाज के वकील ने दलील दी सलमान खान को बेल नहीं मिलनी चाहिए. उनके खिलाफ पुख्ता सबूत है.साथ ही उन्होंने कहा कि कोर्ट का सम्मान करना और गुनाह होनों अलग- अलग बात हैं. सलमान का गुनाह बड़ा है. चश्मदीद ने सबकुछ देखा.

वहीं सलमान खान के वकील ने दलील दी की आर्म्स एक्ट केस में सलमान खान बरी हैं, तो वहीं बिश्नोई समाज के वकील ने कहा कि ये मामला आर्म्स एक्ट से अलग है. 

बता दें कि दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद जज ने कुछ समय के लिए अपनी आंखे बंद की और अपने पेन को डेस्क पर रखा. उसके बाद हल्की मुस्कान के साथ कहा कि उन्होंने कहा कि फैसला सुनाने के लिए उन्हें कुछ टाइम चाहिए.

बहरहाल, अभी तक सलमान की जमानत पर सस्पेंस कायम है. अगर सलमान को आज जमानत नहीं मिलती है तो उन्हें कम से कम दो दिन और जेल की सलाखों के पीछे गुजारने पड़ेंगे. कल रविवार होने की वजह से सुनवाई नहीं हो पाएगी. इसलिए आज सलमान और उनके परिवार के लिए बेहद अहम दिन है.

Read more!

RECOMMENDED