पहले घर से निकालकर पीटा, फिर पीने को दिया पेशाब, वीडियो हुआ वायरल

दुश्मनी के चलते लोग किसी भी हद को पार कर जाते हैं. ओडिशा के एक गांव से ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां पर कुछ युवकों ने पहले मिलकर एक युवक की पिटाई की. फिर उसे पीने के लिए पेशाब दिया गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

(प्रतीकात्मक फोटो)
aajtak.in
  • भुवनेश्वर,
  • 05 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 8:54 AM IST

  • जबरन घर से खींच की पिटाई
  • युवक को पीने को दिया पेशाब

ओडिशा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जहां पर सोमवार रात कुछ युवकों ने एक युवक को घर से बाहर खींचकर जमकर उसकी पिटाई की. पीट-पीटकर अधमरा होने के बाद उस युवक ने पानी मांगा तो उसे पीने के लिए पेशाब दिया गया. यह अमानवीय घटना भद्रक जिले के तिहिड़ी थाना क्षेत्र के बाउंसबाग गांव में रविवार रात में घटी है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है.

इस घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब जाकर भद्रक के जिलाधीश ने घटना की जांच के लिए आदेश दिये. बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक एक मामले में जेल गया था और तीन दिन पहले वहा गांव लौटा था. गांव में पहले ही कुछ युवकों के साथ उसकी रंजिश चल रही थी.

युवक की जमकर की पिटाई, पीने को दिया पेशाब

रविवार रात करीब सात से ज्यादा युवक उसके घर आए और उसे जबरदस्ती बाहर निकाला. पहले उसके मुंह पर चूना लगाकर जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया. फिर उसका सिर मुंड़वा कर काफी पिटाई की. यह गांव के लोगों के सामने हुआ लेकिन किसी ने इस घटना को रोकने की कोशिश नहीं की.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस घटना के मामले में जब पीड़ित युवक की पत्नी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. तब जिलाधीश ने इस घटना की जांच के आदेश दिये.

Read more!

RECOMMENDED