नाइट शिफ्ट के बाद नींद की खराब तो सिक्योरिटी गार्ड ने कर दिया मर्डर

ग्वालियर में कुछ दिन पहले हत्या का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें एक शख्स अपनी दोनाली बंदूक से एक बाइक सवार को एकदम नजदीक से गोली मारता दिखा.

सीसीटीवी में कैद वारदात
रवीश पाल सिंह
  • ग्वालियर,
  • 17 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:58 PM IST

  • ग्वालियर की घटना, आरोपी सिक्युरिटी गार्ड गिरफ्तार
  • सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा, लाइसेंसी बंदूक जब्त

क्या नींद में खलल डालने पर भी किसी की हत्या की जा सकती है? आप भले ही इस पर सोच-विचार करें, लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से एक शख्स को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि उसके शोरगुल से गार्ड की नींद खराब हो रही थी.  

इसका खुलासा तब हुआ जब ग्वालियर पुलिस ने कबीर तोमर नाम के एक युवक की हत्या के आरोपी को लंबी जद्दोजहद के बाद पकड़ा. दरअसल, ग्वालियर में कुछ दिन पहले हत्या का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें एक शख्स अपनी दोनाली बंदूक से एक बाइक सवार को एकदम नजदीक से गोली मारता दिखा.

आरोपी के पास लाइसेंसी बंदूक थी

इस घटना में बाइक सवार की मौत हो गई थी, जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया था. छानबीन करने पर पता चला कि मृतक का नाम कबीर तोमर है और उसे गोली मारने वाले शख्स का नाम अक्कू शर्मा है. अक्कू शर्मा ग्वालियर में ही सिक्योरिटी गार्ड था, इसलिए उसके पास लाइसेंसी बंदूक थी.

शुरुआत में मामला आपसी कहासुनी का ही लग रहा था. वहीं, फरार आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कई टीमें बना दी थीं. पुलिस की एक टीम को जब जानकारी मिली की अक्कू शर्मा शहर से भागने की फिराक में पुराने शहर के पास देखा गया है तो पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

वारदात से पहले घर पर सो रहा था आरोपी

पुलिस ने जब अक्कू शर्मा से पूछताछ की तो उसने हत्या की ऐसी वजह बताई जिसे सुनकर खुद पुलिस भी हैरान रह गई. आरोपी ने बताया कि वो सिक्युरिटी गार्ड है और नाइट शिफ्ट पूरी कर दिन में अपने घर पर सो रहा था, लेकिन उसके घर के दरवाजे के पास कबीर तोमर और कुछ अन्य लोग झगड़ा कर रहे थे, जिसके शोर से बार-बार उसकी नींद टूट रही थी.

इसलिए गुस्से में आकर उसने अपनी बंदूक से गोली चली दी जो कबीर को जाकर लगी और उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी अक्कू शर्मा से हत्या में इस्तेमाल बंदूक जब्त कर ली है और मामले मे हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Read more!

RECOMMENDED