भतीजे ने बुआ के मकान पर किया कब्जा, फूफा ने भतीजे का अपहरण कर पीटा

पीलीभीत से लाइव किडनैपिंग करने का वीडियो सामने आया है. जिसमें कुछ लोग स्विफ्ट कार से दो युवकों का अपहरण करने की कोशिश कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एक युवक को जबरदस्ती कार में ले जाते कुछ लोग (Photo Aajtak)
सौरभ पांडे
  • पीलीभीत,
  • 09 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 10:55 AM IST

  • मकान पर कब्जे को लेकर फूफा और भतीजे में विवाद
  • फूफा ने भतीजे को जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

यूपी के पीलीभीत से लाइव किडनैपिंग करने का वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग दो युवकों का अपहरण करने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि 4 लोग एक युवक को किडनैप कर कार में बैठाकर ले जाते हैं. वहीं दूसरे युवक को बाइक से जबरदस्ती ले जाया जा रहा है. लेकिन पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर वे भाग जाते हैं. घटना की जांच के बाद पता चला कि यह मामला भतीजे और फूफा के बीच मकान पर कब्जे को लेकर है.

बताया जा रहा है कि 24 साल के विकास गंगवार ने अपने फूफा अवध बिहारी के मकान पर कब्जा कर लिया और अपने मां-बाप को छोड़ दिया. अपनी बुआ और फूफा को धमकी देते हुए घर से निकाल दिया. लेकिन बाद में फूफा अवध बिहारी अपने भाइयों और कुछ साथियों के साथ विकास की तलाश में निकल पड़ते हैं. कुछ देर बाद विकास अपने दोस्तों के साथ बाजार में मिल जाता है. अवध बिहारी उसे उठा कर वहीं ले जाते हैं जहां वो धमकी देकर आया था.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है

इस दौरान रास्ते में फूफा और भतीजे में मारपीट होती है. घटना के कुछ दिन बाद अपने साथ हुई इस मारपीट का वीडियो विकास को कहीं से मिल जाता है और 5 अगस्त की शाम को उसने वीडियो पुलिस को दिखाया. पुलिस पर दबाव बनाने के लिए 8 अगस्त को उसने इस वीडियो को वायरल कर दिया. पुलिस ने इस मारपीट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की.

जबरदस्ती उठाने का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने फूफा सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया है और विकास को जबरदस्ती उठा कर ले जाने का मामला दर्ज कर जांच कर रही है. वहीं अवध बिहारी ने विकास के खिलाफ जबरदस्ती मकान कब्जा करने की थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

Read more!

RECOMMENDED