आंध्र प्रदेश में पत्रकार की गला रेतकर हत्या, पहले भी हो चुका था हमला

आंध्र प्रदेश में तेलुगू अखबार के लिए काम कर रहे एक पत्रकार की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. इस घटना से राज्य के पत्रकारों में गहरा रोष है. सीएम जगन मोहन ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. पत्रकार पर ये हमला पूर्वी गोदावरी के टूनी क्षेत्र में हुआ है. पत्रकार टी सत्यनारायण एक तेलुगू समाचार पत्र में बतौर रिपोर्टर काम करते थे. घटना पत्रकार टी सत्यनारायण के घर के बगल में ही हुई है.

पत्रकार टी सत्यनारायण (फोटो-आजतक)
आशीष पांडेय
  • हैदराबाद,
  • 16 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 12:03 PM IST

  • ईस्ट गोदावरी में पत्रकार की हत्या
  • जन सेना चीफ पवन कल्याण ने की निंदा
आंध्र प्रदेश में तेलुगू अखबार के लिए काम कर रहे एक पत्रकार की गला रेतकर हत्या कर दी गई है . इस घटना से राज्य के पत्रकारों में गहरा रोष है. सीएम जगन मोहन ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. पत्रकार पर ये हमला पूर्वी गोदावरी के टूनी क्षेत्र में हुआ है. पत्रकार टी सत्यनारायण एक तेलुगू समाचार पत्र में बतौर रिपोर्टर काम करते थे. घटना पत्रकार टी सत्यनारायण के घर के बगल में ही हुई है.

पहले भी हुई थी हत्या की कोशिश

पुलिस के मुताबिक पत्रकार टी सत्यनारायण की हत्या की कोशिशें पहले भी हुई थी. इस मामले में पुलिस ने केस भी दर्ज किया था. इन खतरों के बावजूद पुलिस पत्रकार को सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकी और बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी. पुलिस अबतक हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है.

सीएम ने दिए जांच के आदेश

मुख्यमंत्री जगन मोहन ने इस मामले में राज्य के डीजीपी गौतम संवाग से बात की है और घटना की जांच करने के लिए कहा है. डीजीपी ने कहा है कि उन्होंने खुद इस मामले में जिले के एसपी से बात की है और उन्हें घटनास्थल पर जाकर जायजा लेने को कहा है.  

इस मामले में जनसेना ने राज्य सरकार पर हमला बोला है. पार्टी चीफ पवन कल्याण ने पत्रकार की हत्या को क्रूर करार दिया है और कहा है कि ये लोकतंत्र के एक स्तंभ पत्रकारिता को खत्म करने की कोशिश है. पत्रकार सत्यनारायण ईस्ट गोदावरी के टोंडगई इलाके में काम करते थे. पवन कल्याण ने कहा कि जिस तरह उनकी हत्या की गई है ये बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

Read more!

RECOMMENDED