रांची: जवान ने कंपनी कमांडर को मारी गोली, खुद भी की आत्महत्या

झारखंड की राजधानी रांची में एक जवान ने अपने सीनियर अफसर की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को भी गोली मार ली. मौके पर दोनों की मौत हो गई.

सांकेतिक तस्वीर.
aajtak.in
  • रांची,
  • 09 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:37 PM IST

  • खेलगांव स्टेडियम में चली गोली
  • जवान ने सीनियर अफसर को मारी गोली

झारखंड की राजधानी रांची में एक जवान ने अपने सीनियर अफसर की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को भी गोली मार ली. मौके पर दोनों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, रांची के खेलगांव स्टेडियम में चुनाव ड्यूटी में आए पुलिसकर्मियों को ठहराया गया है.

जवान ने सीनियर अफसर को गोली मारी

सोमवार को छतीसगढ़ सशस्त्र बल 4 बटालियन बी कंपनी के जवान विक्रम राजवाड़े ने अपने कंपनी कमांडर मेला राम कुर्रे पर गोली चला दी. इसके बाद उसने अपने आपको भी गोली मार ली. दोनों की ही मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर सीनियर अधिकारी पहुंच गए हैं.

दो जवान मारे गए

गोलीबारी में दो जवान भी घायल हो गए हैं. इनके नाम बेनूधार धूप और नंद किशोर कुशवाहा है. झारखंड में इस वक्त विधानसभा का चुनाव चल रहा है. इस दौरान देश भर से बड़ी संख्या में जवान झारखंड आए हैं. इन जवानों को खेलगांव स्टेडियम में ठहराया गया है. इसी दौरान इन जवोनों के बीच में विवाद हो गया. तब उसने गोली मार दी. हालांकि विवाद की वजह क्या इस बात का पता नहीं चल पया है.

स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंची

फायरिंग की खबर पाते ही स्थानीय पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंच गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस घटना पर मौजूद दूसरे जवानों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने कहा है कि इस बारे में विवाद का पता लगने पर मीडिया को जानकारी दी जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED