अपार्टमेंट की 9वीं मंजिल से गिरा छात्र ,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

अपार्टमेंट की 9वीं मंजिल से गिरने वाले छात्र का नाम सोहेल है. वह 12वीं कॉमर्स का छात्र था और सीए की तैयारी कर रहा था.

अपार्टमेंट
शरत कुमार
  • जयपुर,
  • 13 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:08 PM IST

  • मृतक युवक 12वीं कॉमर्स का था छात्र
  • सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस

जयपुर से एक दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है जहां रॉयल सफायर बिल्डिंग के नौवीं मंजिल से गिरकर 12वीं के छात्र की मौत हो गई. घरवालों का आरोप है कि उसकी हत्या हुई है. हालांकि पुलिस को अभी तक ऐसे कोई सबूत हाथ नहीं लगे हैं जो हत्या की ओर इशारा करें.

बताया जा रहा है झोटवाड़ा के उद्योग नगर में सफायर बिल्डिंग से सुबह 6:00 बजे के आसपास एक जोरदार धमाका हुआ और चीख भी निकली. जब अपार्टमेंट के गाइड इंद्र सिंह दौड़ कर गया तो देखा वहां पर एक व्यक्ति छत से कूद गया है.

अपार्टमेंट के 9वीं मंजिल से गिरने वाले छात्र की पहचान सोहेल के तौर पर हुई है. वह 12वीं कॉमर्स का छात्र था और सीए की तैयारी कर रहा था. छात्र के पिता कमर हुसैन का प्रॉपर्टी का व्यवसाय है. पिता ने बताया कि रात 1:30 बजे तक सोहेल स्कूल का प्रोजेक्ट पूरा कर रहा था. सुबह 4:30 बजे पिता घर से नमाज पढ़ने के लिए निकले, तब तक वह अपने कमरे में सो रहा था. जब वे सुबह नमाज पढ़कर आए तब उसे स्कूल जाने के लिए खोजा गया.

मोबाइल पर कर रहा था बात

छात्र के परिवार वालों ने उसे काफी खोजा पर वह नहीं मिला. थोड़ी देर बाद सूचना मिली कि पास की सफायर बिल्डिंग के नीचे उसकी लाश मिली है. झोटवाड़ा थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंभाला खंगाला गया है.

अधिकारी विक्रम सिंह का कहना है कि इसमें सोहेल अकेले मोबाइल पर बातचीत करता हुआ दिख रहा है. छत से गिरने की वजह से सोहेल का मोबाइल भी टूट गया है. पुलिस कॉल डिटेल निकलवा कर इसकी जांच कर रही है. ऊपर से गिरने की वजह से सोहेल की पसलियां और हड्डियां टूट गईं लेकिन खून नहीं निकला.

Read more!

RECOMMENDED