ग्रेटर नोएडा में पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, 1 घायल

ग्रेटर नोएडा में देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल है जबकि दूसरा फरार है.

ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश
दीपक कुमार/तनसीम हैदर
  • नई दिल्‍ली,
  • 21 अक्टूबर 2018,
  • अपडेटेड 1:34 PM IST

उत्‍तर प्रदेश पुलिस की ओर से किए जा रहे तमाम दावों और आए दिन होने वाले एनकाउंटर के बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है. यहां दादरी थाना क्षेत्र के रूपबांस में देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश को पैर में गोली लग गई जबकि दूसरा फरार हो गया.

चेकिंग के दौरान मुठभेड़

दरअसल, शनिवार की देर रात दादरी कोतवाली क्षेत्र के रूपबास गांव के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक सेंट्रो कार पुलिस को आती हुई दिखाई दी. पुलिस ने जैसे ही कार को रोकने की कोशिश की, कार में बैठे बदमाशों अनिल और रिंकू ने फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई की वजह से बदमाशों की कार का संतुलन बिगड़ गया. इसके बाद कार डिवाइडर से जा टकराई, वहीं बदमाश कार को छोड़कर भागने लगे. तभी अनिल के पैर में पुलिस की गोली लग गई और वह घायल होकर जमीन पर गिर गया. वहीं रिंकू अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए फरार हो गया. घायल अनिल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अवैध हथियार भी बरामद

पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए बदमाश से एक सेंट्रो कार के साथ अवैध हथियार भी बरामद किये गए हैं. साथ ही फरार हुए बदमाश को पकड़ने के लिए कॉम्बिग ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि पकड़े गए बदमाश पर दर्जनों लूट और चोरी के मामले दर्ज हैं. इन बदमाशों के पास से  DL 3C AQ 4961 नंबर प्लेट की सेंट्रो कार, एक 315 बोर का देसी तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किये हैं. 

Read more!

RECOMMENDED