ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने इंजीनियर को उसकी ही कार में किया अगवा

ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर गांव के पास तीन बदमाशों ने इंजीनियर को उनकी ही कार में अगवा कर उनसे पर्स, एटीएम कार्ड और कार लूट ली.

प्रतीकात्मक तस्वीर
तनसीम हैदर
  • ग्रेटर नोएडा,
  • 04 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 4:50 AM IST

  • इंजीनियर के साथ कार में लूटपाट
  • एक घंटे तक घुमाने के पास रास्ते में उतारा
ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर गांव के पास तीन बदमाशों ने इंजीनियर को उनकी ही कार में अगवा कर उनसे पर्स, एटीएम कार्ड और कार लूट ली. बदमाश पीड़ित को एक घंटे तक ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर घुमाते रहे. इसके बाद बदमाशों ने पीड़ित को ईकोटेक क्षेत्र में छोड़ दिया और फरार हो गए.

ग्रेटर नॉएडा के सेक्टर ओमीक्रॉन-1 स्थित सुपरटेक जार सोसायटी में पवन मिश्रा अपने परिवार के साथ रहते हैं. वह एक कंपनी में इंजीनियर हैं. 29 सितंबर की शाम वह अपनी कार से ऐच्छर स्थित इंडसइंड बैंक के एटीएम से रुपये निकालने गए थे. वह अपनी कार को गेट नंबर-3 के पास खड़ा करके शेविंग करवाने एक सैलून में चले गए.

चलती कार में लूटपाट, फिर बीच सड़क पर उतारा

पवन मिश्रा जब वह सैलून से निकलकर कार के पास पहुंचे, उसी दौरान 3 बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और कार समेत उन्हें अगवा कर लिया. फिर बदमाशों ने उन्हें ग्रेटर नोएडा के ओमीक्रॉन-1 सेक्टर समेत आसपास की सड़कों पर करीब एक घंटे तक घुमाया. इस दौरान बदमाशों ने चलती कार में उनसे एटीएम कार्ड, पर्स समेत अन्य सामान लूट लिया.  

राहगीरों की मदद से पुलिस के पास पहुंचे पवन

पीड़ित ने राहगीरों की मदद से पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा. पीड़ित की शिकायत पर बीटा-2 थाना पुलिस ने लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है.

नोएडा एक्सटेंशन में फायरिंग

इससे पहले नोएडा एक्सटेंशन स्थित गौर सिटी 6-एवेन्यू कैंपस के अंदर एक शख्स पर फायरिंग की गई. जी-ब्लॉक की पार्किंग के पास एक शख्स को दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारी. इसके बाद दोनों बदमाश बाइक लेकर खड़े तीसरे बदमाश के साथ बैठकर फरार हो जाते हैं.

Read more!

RECOMMENDED