दिल्ली: बैग में मिली लड़की की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

करावल नगर में नाले के किनारे एक बैग पड़ा था और जब उस बैग को खोला गया तो उसके अंदर से निकली एक लड़की की लाश.

बैग में मिली लड़की की लाश (Photo- Aajtak)
पुनीत शर्मा/अरविंद ओझा
  • नई दिल्ली,
  • 29 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:23 PM IST

  • करावल नगर इलाके से बैग में लाश बरामद
  • सड़ी-गड़ी हालत में मिली लड़की की लाश

रविवार की सुबह सूरज अभी ठीक से उगा भी नहीं था. दिल्ली अभी नींद से जागी भी नहीं थी और सवेरा धीरे-धीरे अभी धरती पर उतर ही रहा था कि तभी दिल्ली के करावल नगर इलाके में एक खबर ने सनसनी फैला दी. दरअसल करावल नगर में नाले के किनारे एक बैग पड़ा था और जब उस बैग को खोला गया तो उसके अंदर से निकली एक लड़की की लाश.

लावारिस बैग में लड़की की लाश

सुबह-सुबह टहलते हुए लोग नाले के पास से गुजर रहे थे तो एक लावारिस बैग को देखकर अचानक उनके कदम रुक गए और साथ ही बैग से आ रही बदबू ने उनके कदमों को वहीं रोक दिया. बैग और उससे आ रही बदबू के रहस्य को जानने के लिए इलाके के लोगों ने फौरन पुलिस को खबर दी. सायरन बजाती हुई पुलिस फौरन ही मौका-ए-वारदात पर पहुंची और जब लावारिस बैग खोला तो बैग के अंदर लड़की की लाश थी.

हत्या की आशंका

लाश काफी सड़ी-गली हालत में थी. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि लाश कई दिन पुरानी है और किसी ने लड़की का बेरहमी से कत्ल कर लाश को बैग में डालकर नाले में फेंक दिया. लड़की ने टी शर्ट और लोअर पहना था और उम्र करीब 25 साल लग रही थी. पुलिस नाले के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि अगर कातिल का चेहरा बैग ठिकाने लगाते हुए कैद हुआ हो तो उसे आसानी से पकड़ा जा सके.

साथ ही पुलिस के सामने लाश की शिनाख्त करना भी बड़ी चुनौती है. करावल नगर के आसपास के इलाकों के साथ-साथ पूरी दिल्ली और एनसीआर में पुलिस ने इस उम्र की लड़की की गुमशुदगी के मामले की तफ्तीश शुरू की है. फिलहाल पुलिस लाश की शिनाख्त के साथ ही कातिल और कत्ल के मकसद को तलाशने के लिए सुराग का एक-एक सिरा पकड़ कर आगे बढ़ रही है.

Read more!

RECOMMENDED