रोड पर साइड न देने पर दो युवकों से मारपीट, एक की मौत

देर रात युवक अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर एसजीएम नगर के इलाके से गुजर रहा था. तभी पिकअप में सवार कुछ युवकों से साइड न देने को लेकर बहस हो गई. जिसके चलते पिकअप में सवार युवक ने अपने कुछ लोगों को बुलाकर दोनों बाइकसवार युवकों को बुरी तरह पीट दिया.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (सांकेतिक तस्वीर)
तनसीम हैदर
  • फरीदाबाद,
  • 22 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 8:31 PM IST

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक रोडरेज की घटना सामने आई है जिसमें एक युवक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक ये घटना फरीदाबाद के एसजीएम इलाके की है, जब पिकअप पर आ रहे कुछ लोगों की बाइक पर जा रहे दो लोगों से साइड न देने को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके चलते पिकअप में सवार युवक ने अपने कुछ और लोगों को बुला लिया और बाइक पर सवार दोनों युवकों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया.

इस घटना के दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने 4 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि जख्मी युवकों में से एक लगभग 40 वर्ष का है. जो फरीदाबाद के ही आदर्श नगर में रहता है. देर रात युवक अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर एसजीएम नगर के इलाके से गुजर रहा था. तभी पिकअप में सवार कुछ युवकों से इसकी साइड न देने को लेकर बहस हो गई .जिसके चलते पिकअप सवार ने अपने कुछ और साथियों को बुला लिया और दोनों बाइक सवारों की जमकर धुनाई कर दी.

पिटाई में  दोनों ही बाइक सवार को गंभीर चोटें आईं. जिसमें से एक बाइक सवार को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उसे दवाई देकर घर भेज दिया. लेकिन जब बाद में उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसे फिर अस्पताल लाया गया. लेकिन तब तक उसकी तब तक मौत हो चुकी थी. वहीं इस मामले में मृतक के पिता का कहना है उन्हें झगड़े की सूचना मिली थी जिसके बाद अस्पताल आए तब तक उनके बेटे की मौत हो चुकी थी.

घटना की सूचना पाकर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. इस घटना में चार अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मारपीट और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि इस घटना के बारे में उन्हें अस्पताल से सूचना प्राप्त हुई थी. फिलहाल परिजनों के बयान पर 4 अज्ञात आरोपी के खिलाफ मारपीट और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

Read more!

RECOMMENDED