दिल्‍ली : 9 साल की बच्‍ची से पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी फरार

दिल्‍ली के स्वरूप नगर इलाके में एक 9 साल की बच्‍ची से रेप का मामला सामने आया है.इसमें आरोप पड़ोसी पर लगा है.

प्रतीकात्‍मक (इंडिया टुडे आर्काइव)
तनसीम हैदर/दीपक कुमार
  • नई दिल्‍ली,
  • 02 अक्टूबर 2018,
  • अपडेटेड 3:40 AM IST

दिल्ली में मासूम बच्चियों के साथ रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के थाना स्वरूप नगर इलाके का है. यहां 9 साल की तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची निजी स्कूल से घर पहुंची और अपने कमरे में कपड़े चेंज करने के लिए गई तो पड़ोस के ही एक लड़के ने रेप की वारदात को अंजाम दे दिया.

परिजनों ने बताया कि पड़ोसी लड़के का उस घर में आना जाना था. इसका फायदा उठाकर वह पहले से ही उस कमरे में छुप कर बैठ गया, जिसमें लड़की हर रोज जाकर कपड़े उतरती थी. यह कमरा ऊपर के फ्लोर पर है. वारदात के वक्‍त बच्‍ची के परिजन नीचे के कमरे में थे. जैसे ही बच्ची के परिजन ऊपर पहुंचे तो बच्ची को रोते हुए पाया. बच्ची ने बताया कि उसके साथ पड़ोस के भैया ने गलत काम किया है. 

परिवार की ओर से बताया गया कि पकड़ने की कोशिश के बावजूद आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. घर की महिलाओं ने बच्ची को देखा तो उसे काफी ब्लीडिंग हो रही थी.

इसके बाद पुलिस को इस वारदात की सूचना दी गई. हालांकि पुलिस के रवैये से परिजन नाखुश हैं क्योंकि दोपहर से शाम तक पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं पाई. आरोपी पड़ोस का ही रहने वाला लड़का है लेकिन उसकी उम्र 17 से 18 साल के आसपास है. वहीं बच्ची को मेडिकल के लिए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में ले जाया गया.

Read more!

RECOMMENDED