हॉरर किलिंग: बहन के प्रेमी को 36 बार चाकू से गोदा, फिर काट दिया गला!

दिल्ली के पश्चिम विहार के ज्वालापुरी में हॉरर किलिंग की खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई.

ज्वालापुरी में हॉरर किलिंग की खौफनाक वारदात सामने आई है
चिराग गोठी/पुनीत शर्मा
  • नई दिल्ली,
  • 23 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:10 PM IST

  • भाई के सामने ही चाकू से गर्दन काट की हत्या
  • आरोपी की बहन से था युवक प्रेम संबंध
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला, जांच जारी

दिल्ली के पश्चिम विहार के ज्वालापुरी में हॉरर किलिंग की खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई. अनिल नाम के एक शख्स ने भाई के सामने ही चाकू से गर्दन काट कर उसकी हत्या कर दी.

मृतक प्रशांत का आरोपी अनिल की बहन के साथ प्रेम संबंध था. आरोपी अनिल इस प्रेम संबंध से नाराज था. इस घटना में आरोपी के साथ उसका एक और दोस्त शामिल है. घटना रविवार रात की है. केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक प्रशांत

देश की राजधानी दिल्ली में सामने आए हॉरर किलिंग के इस खौफनाक मामले में प्रशांत को 36 बार चाकू गोदी गई है. इतने पर भी जब कातिलों का मन नहीं भरा तो मृतक के भाई के सामने ही उसका गला भी रेत दिया.

पुलिस के मुताबिक, पहले भी लड़की के भाइयों ने प्रशांत को समझाया था लेकिन नजदीकियां कम नहीं हुईं. इससे खफा लड़की के भाइयों ने प्रशांत के कत्ल की साजिश रची और फूलप्रूफ प्लानिंग के तहत प्रशांत को पहले उसके घर से रात को बुलवाया और रेलवे ट्रैक पर ले जाकर उसके जिस्म पर चाकू के 36 वार किए.

इसी बीच प्रशांत का भाई पंकज भी वहां रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया लेकिन आरोपियों के सर पर गुस्सा इस कदर सवार था कि उन्होंने पंकज के सामने ही उसके भाई प्रशांत का गला भी चाकू से रेत दिया.

प्रशांत को मरणासन्न हालत में रेलवे लाइन के किनारे छोड़कर आरोपी फरार हो गए. आरोपियों के खिलाफ पश्चिम विहार वेस्ट थाने की पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरु कर दी है. आरोप है कि प्रशांत के साथ पहले भी धक्का मुक्की की गई थी. इस दौरान पंकज और अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर दिया था.

 

Read more!

RECOMMENDED