'गो कोरोना' के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का नया मंत्र, अब बोलेंगे 'नो कोरोना'

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का कोरोना मारक मंत्र 'गो कोरोना' लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस बीच अब उन्होंने कहा है कि वो नया 'नो कोरोना' का नारा देंगे.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले
जितेंद्र बहादुर सिंह
  • नई दिल्ली,
  • 18 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 12:55 PM IST

  • केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का नया नारा
  • कोरोना को भगाने के लिए 'नो कोरोना...' का मंत्र
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था 'गो कोरोना'

कोरोना वायरस के भारत में बढ़ते असर के बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का ‘गो कोरोना’ का नारा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा था. अब केंद्रीय मंत्री का दावा है कि उन्होंने इस नारे के जरिए लोगों को जागरुक किया और अब वो ‘नो कोरोना’ का नारा देंगे. ताकि कोरोना वायरस की भारत में एंट्री ना हो पाए.

बता दें कि पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. जिसमें वो कोरोना वायरस को भारत में फैलने से रोकने के लिए कुछ लोगों के साथ ‘गो कोरोना...गो कोरोना...’ का नारा दे रहे थे. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

अब बुधवार को जब केंद्रीय मंत्री ने आजतक से बात की, तो उन्होंने कहा कि उनके गो कोरोना नारे की वजह से लोगों मे कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता आई है. अब वो नो कोरोना नो कोरोना का नारा देगे, ताकि इस वायरस को भारत में आने से रोका जा सके.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मुंबई में चीनी महावाणिज्य दूत तांग गुओकाई और बौद्ध भिक्षुओं के साथ गो कोरोना, गो कोरोना के नारे लगाए.

कोराना: जवान के पॉजिटिव पाए जाने के बाद साथी भी क्वारंटाइन, तेलंगाना में नया केस

कई तरह के टोटके आ रहे सामने

आपको बता दें कि देश के अलग-अलग हिस्सों से कोरोना वायरस को लेकर कई तरह के टोटके अपनाए जाने के किस्से सामने आ रहे हैं. एक तरफ रामदास अठावले ने ‘गो कोरोना’ के नारे लगवाए तो दिल्ली में हिंदू महासभा के नेताओं ने ‘गोमूत्र पार्टी’ का आयोजन किया था.

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि दावा कर रहे हैं कि गोमूत्र की सहायता से शरीर की इम्युन शक्ति बढ़ती है जो कि कोरोना वायरस के असर को रोक सकता था. हालांकि, अभी वैज्ञानिक दृष्टि से ऐसा कुछ सिद्ध नहीं हो पाया है, लेकिन इस तरह के दावों से सोशल मीडिया पर मीम की भरमार आ गई है.

Read more!

RECOMMENDED