CM शिवराज ने जीती कोरोना से जंग, 11 दिन बाद अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भोपाल के चिरायु अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम शिवराज चौहान को 25 जुलाई को चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फोटो-PTI)
रवीश पाल सिंह
  • भोपाल,
  • 05 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 9:01 PM IST

  • 25 जुलाई को अस्पताल में भर्ती हुए थे शिवराज सिंह
  • 11 दिन से हालत बेहतर, आज किया गया डिस्चार्ज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भोपाल के चिरायु अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम शिवराज चौहान को 25 जुलाई को चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना से जंग जीतने के बाद अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

चिरायु अस्पताल द्वारा जारी बुलेटिन में बताया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 11 दिन से हालत बेहतर है. बीते 10 दिनों में कोरोना के कोई लक्षण में नहीं दिखाई दिए हैं. सुबह अस्पताल की टीम ने सीएम शिवराज चौहान के स्वास्थ्य की जांच की. उनके सभी क्लीनिकल पैरामीटर नॉर्मल लिमिट पर आए हैं.

भूमिपूजन: अस्पताल में भर्ती सीएम शिवराज ने जलाए दीपक, प्रोटेम स्पीकर ने की आतिशबाजी

इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को डिस्चार्ज करने का फैसला किया गया है. 8 मई 2020 को जारी आईसीएमआर गाइडलाइंस के तहत डॉक्टरों द्वारा उन्हें डिस्चार्ज करने का फैसला किया गया. डॉक्टरों द्वारा उन्हें होम क्वॉरेंटाइन की सलाह दी गई है और अगले 7 दिनों तक अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने को कहा गया है.

धर्म संसद में उमा भारती बोलीं- राम मंदिर को अपनी बपौती न समझें बीजेपी कार्यकर्ता

कल ही मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चिरायु अस्पताल में कोविड सेंटर में ही दीप जलाया. अस्पताल में भर्ती सीएम शिवराज ने दीप जलाकर राम मंदिर के भूमिपूजन पर अपनी खुशी का इजहार किया था. इसके लिए अस्पताल में ही एक जगह राम दरबार की तस्वीर लगाई गई थी.

Read more!

RECOMMENDED