TVS Star City+ का 'कारगिल एडिशन' लॉन्च, कीमत 55 हजार से कम

TVS Star City+ Kargil Edition टीवीएस मोटर कंपनी ने भारत में अपनी Star City+ के स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया है. जानें इस स्पेशल एडिशन बाइक की खूबियां और कीमत.

TVS Star City+ Kargil Edition
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 11:20 AM IST

टीवीएस मोटर कंपनी ने Star City+ के स्पेशल 'कारगिल एडिशन' को भारत में लॉन्च कर दिया है. TVS Star City+ कारगिल एडिशन की कीमत भारत में 54,399 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. इस स्पेशल एडिशन मॉडल में खासतौर पर कॉस्मेटिक अपडेट्स दिए गए हैं. इसके अलावा ये बाइक पूरी तरह से पहले जैसी ही है.

कारगिल एडिशन में दिए गए कॉस्टमेटिक अपडेट्स की बात करें तो यहां एक कैमो ग्राफिक्स के साथ एक नया वाइट और ग्रीन पेंट स्किम दिया गया है. इससे ये मोटरसाइकल काफी यूनिक स्टाइल वाला नजर आता है. इसे सेगमेंट की दूसरी बाइक्स से काफी अलग लुक दिया गया है.

TVS Star City+ कारगिल एडिशन, 'एक सैनिक की आत्मा और दृष्टिकोण को श्रद्धांजलि है, जो हर भारतीय में रहता है.' ये स्पेशल एडिशन मॉडल बर्फ की चोटियों, उबड़-खाबड़ इलाकों और सैनिकों के अनुशासित जीवन से प्रेरित है. TVS Star City+ का स्पेशल कारिगल एडिशन मॉडल तीन यूनिक पेंट स्किम- नेवल वाइट, सोल्जर ग्रीन और फ्लाइंग ब्लू में ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगी. हर पेंट स्किम रक्षा बलों के तीन मुख्य हिस्से- सेना, नौसेना और वायु सेना का प्रतिनिधित्व करता है.

नए पेंट स्किम और अपनी तरह के पहले कैमो ग्राफिक्स के अलावा TVS Star City+ में 'कारगिल एम्ब्लेम' भी दिया गया है. इसे मोटरसाइकल के बैक में दिया गया है. भारतीय रक्षा बलों के योगदान का जश्न मनाने के लिए, टीवीएस ने पिछले साल 'कारगिल कॉलिंग: राइड फॉर द रियल स्टार्स' नाम के पहल की शुरुआत की थी.

कॉस्मेटिक अपडेट्स के अलावा TVS Star City+ में मैकेनिक तौर पर कोई बदलाव नहीं किया गया है. ये बाइक 109.7cc सिंगल-सिलिंडर इंजन के साथ आती है. ये इंजन 8.4bhp का पावर और 8.7Nm का पावर जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन के लिए इस इंजन के साथ फोर-स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है.

Read more!

RECOMMENDED