scorecardresearch
 

कॉलेज फीस के लिए गाया 'जब कोई बात बिगड़ जाए', ऋतिक-कुणाल हो गए मुरीद

'जब कोई बात बिगड़ जाए' गाने वाले शकील का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो की तारीफ खुद बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर सहित कई लोगों ने की है.

गाना गाते हुए शकील गाना गाते हुए शकील

1990 की फिल्म जुर्म का गाना 'जब कोई बात बिगड़ जाए' गाने वाले एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो की तारीफ खुद बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर सहित कई लोगों ने की है. वीडियो को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर @ankit.today (ट्विटर) हैंडल से पोस्ट किया गया था.

इसके साथ ही एक कैप्शन लिखा था, 'जब प्रतिभा तकनीक से मिलती है, तो संभावनाएं अनंत होती हैं.' 2.10 मिनट की क्लिप में गाना गाने वाले शख्स की पहचान शकील के रूप में हुई है. वह गिटार बजाते हुए गाना गाते हुए देखा जा रहा है और उसके कई लोग घेरे खड़े हैं. शकील के बगल में एक साइनबोर्ड रखा है.

इस साइनबोर्ड पर कई ऑनलाइन भुगतान प्लेटफॉर्म के साथ-साथ शकील की मदद करने के लिए योगदान देने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक क्यूआर कोड है. इस साइनबोर्ड पर मैसेज लिखा है- 'आपके योगदान के लिए धन्यवाद, यह मेरे संगीत विद्यालय की फीस का भुगतान करता है.'

अभिनेता कुणाल कपूर ने वीडियो शेयर किया और लोगों से शकील का समर्थन करने की अपील की. कुणाल ने लिखा- 'बहुत खूब! आप इस बेहद प्रतिभाशाली और नवोन्मेषी संगीतकार का समर्थन कहीं से भी कर सकते हैं, UPI और प्रौद्योगिकी की शक्ति.' पोस्ट को ऋतिक रोशन ने भी रीट्वीट किया.

इसके बाद शकील ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा- इस वीडियो ने सचमुच मेरी जिंदगी बदल दी है, मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरे प्रदर्शन को देखा, मुझे प्रोत्साहित किया और मेरे कारण में योगदान दिया, मैं बहुत आभारी और आभारी हूं आप में से प्रत्येक के लिए, मैं धन्य हूं कि मैं वह करने में सक्षम हूं जो मुझे पसंद है.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें