scorecardresearch
 

T20 WC, Ind Vs Pak: महामुकाबले से पहले ट्विटर पर आमने-सामने आईं भारत-PAK की कंपनियां, फैंस भी भिड़े!

T20 WC, Ind Vs Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार शाम 7.30 बजे महामुकाबला होना है. दोनों टीमों का सुपर-12 राउंड में ये पहला मैच होगा. मैच से पहले ही ट्विटर पर ज़बरदस्त बहस छिड़ी है.भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मुकाबला

X
T20 WC: Ind Vs Pak
44:26
T20 WC: Ind Vs Pak
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मुकाबला
  • ट्विटर पर दोनों देशों के फैंस आए आमने-सामने

T20 WC, Ind Vs Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच आज शाम (24 अक्टूबर) को टी-20 वर्ल्डकप में महामुकाबला खेला जाना है. इस मैच का हर क्रिकेट फैंस को काफी वक्त से इंतज़ार था. दोनों मुल्कों के बीच एक लंबे अरसे के बाद मुकाबला हो रहा है, हर जगह इस मैच का क्रेज़ है. लेकिन रविवार शाम 7.30 बजे होने वाले इस मैच से पहले ट्विटर पर तकरार का सिलसिला शुरू हो गया है.  

Ind Vs Pak मैच के लिए पहले से ही ट्विटर माहौल बनना शुरू हो गया था, लेकिन इस बार जंग दो कंपनियों में छिड़ी है. भारत की ओर से Zomato ने इस मैच को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद पाकिस्तान की ओर से Careem Pakistan ने इसपर जवाब दिया. फिर क्या दोनों के ट्वीट पर फैंस भी आमने-सामने हो गए. 

दरअसल, ज़ोमेटो ने मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ट्वीट करते हुए लिखा कि डियर पीसीबी, अगर आपको बर्गर और पिज़्जे की ज़रूरत है तो हम सिर्फ एक मैसेज ही दूर हैं. इसी ट्वीट के जवाब में करीम पाकिस्तान ने लिखा कि चिंता मत करो, हम उन्हें फ्री बर्गर और पिज़्जे डिलीवर कर रहे हैं. और आपके लिए फैंटेस्टिक टी भी भेज रहे हैं. 

दोनों कंपनियों की ओर से एक दूसरे को भारत-पाकिस्तान मैच से पहले तंज कसने की कोशिश की गई है. एक तरफ जहां मशहूर पाकिस्तानी फैंस का हवाला दिया गया है, तो दूसरी ओर वायुसेना के अफसर अभिनंदन की बात की गई है.

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले हुए इस तकरार पर लोग भी गुस्सा हो गए. लोगों द्वारा इस ट्वीट पर ज़बरदस्त कमेंट किए गए, कुछ लोगों ने उस पाकिस्तानी फैन की वीडियो पोस्ट की जिसने पाकिस्तान की हार के बाद कहा था कि खिलाड़ी रातभर बर्गर-पिज्जे खाते रहे हैं. 

जबकि कुछ लोगों ने पीसीबी के लिए बीसीसीआई द्वारा पैसों का इंतज़ाम करने की बात कह दी. जबकि कुछ लोगों को भारत-पाकिस्तान के इस महामुकाबले से पहले सनी देओल की फिल्म गदर की याद भी आ गई. 

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच एक लंबे वक्त के बाद ऐसा मुकाबला हो रहा है. दोनों टीमें अभी तक टी-20 वर्ल्डकप में पांच बार आमने-सामने आई हैं. पांचों बार टीम इंडिया ने पाकिस्तान को मात दी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें