scorecardresearch
 

MI Vs CSK IPL 2022: CSK-MI मैच में टेंशन, वानखेड़े में बिजली गायब, OUT होने पर रिव्यू नहीं ले पाया बल्लेबाज

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच में बिजली का संकट है. वानखेड़े में खेले जा रहे इस मैच के दौरान कुछ तकनीकी खामियां देखने को मिली हैं.

X
MI Vs CSK LIVE SCORE IPL 2022 MI Vs CSK LIVE SCORE IPL 2022
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल-2022 में चेन्नई-मुंबई का मैच
  • वानखेड़े मैदान में बिजली का संकट

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला हुआ. इस मैच का टॉस थोड़ी देरी से शुरू हुआ, क्योंकि मुंबई के वानखेड़े मैदान में कुछ तकनीकी दिक्कत चल रही है. इस तकनीकी दिक्कत का असर मैच पर भी पड़ा क्योंकि इसकी वजह से बल्लेबाज आउट होने पर रिव्यू नहीं ले पाया. 

मुंबई के वानखेड़े मैदान में ये हाई-प्रोफाइल गेम खेला जा रहा है. यहां पर कुछ तकनीकी दिक्कत है, जो बिजली से जुड़ी हुई है. इसी वजह से मैदान की एक फ्लड लाइट नहीं चल रही है और टॉस में भी कुछ देरी हुई थी. हालांकि मैच को समय पर शुरू किया गया. 

यहां क्लिक कर पहला ओवर देखें

लेकिन पहले ही ओवर में तकनीकी दिक्कत का असर देखने को मिला. मैच की दूसरी बॉल पर डेनिएल सैम्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के डेवॉन कॉन्वे को एलबीडब्ल्यू किया. अपील होते ही अंपायर ने उंगली उठा दी और आउट करार दिया. यहां पर डेवॉन कॉन्वे रिव्यू लेना चाहते थे, लेकिन इस दौरान वह उपलब्ध नहीं था. 
 

ऐसा तकनीकी दिक्कत की वजह से हुआ. फील्डिंग टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी इस पर अंपायर से बात की और तब अंपायर ने जानकारी दी कि बल्लेबाज अभी रिव्यू नहीं ले सकता है. चेन्नई सुपर किंग्स के पहले ही ओवर में काफी कुछ देखने को मिला. 

हालांकि, कुछ देर बाद मैदान में बिजली की वापसी हुई और इसी के साथ डीआरएस की सुविधा भी मिल गई. लेकिन तबतक काफी देर हो गई थी. क्योंकि पावरप्ले में ही चेन्नई सुपर किंग्स की आधी टीम आउट हो गई थी.  

डेनिएल सैम्स ने पहले ही ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स को दो झटके दिए. डेवॉन कॉन्वे के बाद मोइन अली भी पहले ही ओवर में आउट हो गए. 9 बॉल के इस ओवर में सैम्स ने तीन वाइड डालीं, इसके अलावा दो विकेट झटके और कुल 5 रन दिए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें