scorecardresearch
 

IPL: सुनील गावस्कर की इस टिप्पणी पर स्टोक्स ने कसा तंज, पीटने लगे अपना माथा

राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स उंगली में फ्रैक्चर के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में खेलते नहीं दिखेंगे. स्टोक्स इंग्लैंड लौट गए हैं. हालांकि आईपीएल के मैचों पर उनकी नजर है.

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (फाइल फोटो) राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल के 14वें सीजन से बाहर हो चुके हैं स्टोक्स
  • बेन स्टोक्स वापस इंग्लैंड लौट चुके हैं
  • स्टोक्स ने गावस्कर की टिप्पणी पर कसा तंज

राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स उंगली में फ्रैक्चर के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में खेलते नहीं दिखेंगे. स्टोक्स इंग्लैंड लौट गए हैं. हालांकि आईपीएल के मैचों पर उनकी नजर है. स्टोक्स ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला देखा. उन्होंने कमेंटेटर सुनील गावस्कर की कमेंट्री पर तंज भी कसा. स्टोक्स ने गावस्कर का बिना नाम लिए उनकी टिप्पणी पर माथे पर हाथ रखने वाला इमोजी ट्वीट किया. 

दरअसल, पंजाब किंग्स जब बैटिंग कर रही थी तो 11वें ओवर में गावस्कर कमेंट्री कर रहे थे. पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और केएल राहुल शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. मयंक अग्रवाल ने कैगिसो रबाडा के इस ओवर (11वें) में दो छक्के जड़ चुके थे. रबाडा ने इसी ओवर में केएल राहुल को एक शॉर्ट गेंद फेंकी. 

राहुल ने उसे बैकवर्ड स्‍क्वॉयर क्षेत्र में खेल दिया. इस दौरान कमेंट्री कर रहे गावस्कर ने कहा,  'क्‍या खराब बाउंसर है! अगर आपको बाउंसर फेंकनी ही है तो वह ऑफ स्‍टंप के ऊपर होनी चाहिए.' रीप्‍ले में दिखा कि बाउंसर की लाइन ठीक ऑफ स्‍टंप के ऊपर थी. गावस्कर की इस टिप्पणी पर स्टोक्स ने रिएक्ट करते हुए माथे पर हाथ रखने वाला इमोजी ट्वीट किया. 

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में घायल हो गए थे स्टोक्स

बता दें कि बेन स्टोक्स पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे. पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के कैच को लपकने के लिए डाइव लगाते समय स्टोक्स को चोट लग गई थी. स्टोक्स के इंग्लैंड जाने से पहले राजस्थान रॉयल्स ने ऐसी विदाई दी, जिससे सभी भावुक हो गए.

उधर, स्टोक्स 12 सप्ताह एक्शन से दूर रहेंगे. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने स्टोक्स को लेकर अपने बयान में कहा, ‘बेन स्‍टोक्‍स 12 सप्‍ताह के लिए एक्‍शन से दूर रहेंगे क्‍योंकि गुरुवार को दोबारा एक्‍स-रे और सीटी स्‍कैन से खुलासा हुआ कि उनके बाएं हाथ की इंडेक्‍स उंगली में फ्रैक्‍चर है.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें