scorecardresearch
 

Vitality T20 Blast: कार्लोस ब्रेथवेट ने बल्लेबाज को बॉल फेंककर मारी, फिर अंपायर से भी भिड़ गए, VIDEO

इंग्लैंड के घरेलू टी20 टूर्नामेंट में डर्बीशायर ने बर्मिंघम बियर्स को 7 विकेट से हराया. वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट बर्मिंघम टीम की कप्तानी संभाल रहे...

X
Carlos Brathwaite throw at batter (Twitter)
Carlos Brathwaite throw at batter (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में डर्बीशायर की 7 विकेट से जीत
  • कार्लोस ब्रेथवेट की कप्तानी वाली बर्मिंघम टीम हारी

इंग्लैंड में इन दिनों घरेलू टी20 टूर्नामेंट विटालिटी ब्लास्ट (Vitality T20 Blast) खेला जा रहा है. इसी दौरान एक मैच में वेस्टइंडीज के स्टार प्लेयर कार्लोस ब्रेथवेट अपना आपा को बैठे. उन्होंने पहले तो बल्लेबाज को बॉल फेंककर मारी. इसके बाद अंपायर से भी भिड़ गए.

दरअसल, रविवार को बर्मिंघम बियर्स और डर्बीशायर के बीच मुकाबला खेला गया. कार्लोस ब्रेथवेट बर्मिंघम टीम की कप्तानी संभाल रहे. मैच में उनकी टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट पर 159 रन बनाए.

डर्बीशायर की बैटिंग के दौरान कार्लोस ने आपा खोया

जवाब में बैटिंग करने उतरी डर्बीशायर ने 3 विकेट गंवाकर 18.1 ओवर में ही 160 रन बनाते हुए मैच जीत लिया. मैच में तेज गेंदबाज और कप्तान कार्लोस ने भी 4 ओवर गेंदबाजी की. इसमें 29 रन देकर एक विकेट भी लिया. डर्बीशायर की बैटिंग के दौरान 13वें ओवर में कार्लोस ने अपना आपा खो दिया था.

दरअसल, डर्बीशायर की पारी के दौरान कार्लोस ने 13वां ओवर किया. इसकी चौथी बॉल पर बल्लेबाज वायने मेडसेन ने सीधा शॉट खेला. ऐसे में बॉल सीधे कार्लोस के हाथों में ही आई. तभी उन्होंने बॉल पकड़कर सीधे स्टम्प की ओर मारी, जो मेडसेन के पैरों में जाकर लगी. इस पर मेडसेन ने दौड़कर एक रन लिया और कार्लोस ने भी उनसे माफी मांगी.

पेनल्टी के तौर पर 5 रन विपक्षी टीम को मिले

मगर तभी अंपायर ने इस हरकत को गलत बताते हुए नोबॉल करार दी और पेनल्टी के तौर पर 5 रन बैटिंग टीम के खाते में जोड़ दिए. इसी बात से नाराज होकर कार्लोस ब्रेथवेट अंपायर से भिड़ गए और बहस करने लगे. दोनों फील्ड अंपायर ने आपस में बात करने के बाद यह जुर्माना लगाया. इस बॉल से पहले तक डर्बीशायर को 45 बॉल पर 49 रनों की जरूरत थी और 9 विकेट बाकी थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें