scorecardresearch
 

Shane Warne Affair: शेन वॉर्न का अफेयर बना था पत्नी से तलाक की वजह, होटल में फूट-फूटकर रोए थे

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न के तलाक को लेकर नई बात सामने आई है. वॉर्न के करियर पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री में उनसे जुड़े कई किस्से पता चले हैं.

Shane Warne, Simone Callahan (File) Shane Warne, Simone Callahan (File)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शेन वॉर्न पर बनी डॉक्यूमेंट्री में खुले कई राज़
  • करियर में कई महिलाओं संग जुड़ा वार्न का नाम

Shane Warne Affair: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न को लेकर हाल ही में एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म रिलीज़ हुई है. शेन वॉर्न के करियर और उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें इस सीरीज़ में दिखाई गई हैं. इसी दौरान शेन वॉर्न ने अपनी पत्नी संग हुए तलाक के बारे में बात की और पूरी तरह से स्वीकारा कि उसमें उनकी ही गलती थी.

शेन वॉर्न के मुताबिक, जब उनकी पत्नी को उनके अफेयर के बारे में पता चला और बात तलाक तक पहुंच गई थी तब वह होटल के कमरे में अकेले रोते रहे थे. ये साल 2005 में हुआ था, जब शेन वॉर्न इंग्लैंड में एशेज़ सीरीज़ खेलने पहुंची थे. 

उस वक्त ये खबरें आई थीं कि शेन वॉर्न का इंग्लैंड में ही अफेयर चल रहा है, जिसमें एक स्टूडेंट लौरा सेयर्स और दूसरी केरी कॉलिमोर नाम की महिला थी. डॉक्यूमेंट्री में बताया गया है कि जब उनकी वाइफ Simone Callahan को इस बारे में पता चला था तब वह वापस ऑस्ट्रेलिया निकल गई थी.


शेन वॉर्न ने डॉक्यूमेंट्री में बताया कि वो उनका सबसे लो मोमेंट था, होटल के कमरे में मैं अकेला रो रहा था. उसी खुलासे के बाद शेन वॉर्न और Simone Callahan की दस साल की शादी खत्म हो गई थी. शेन वॉर्न के करियर के दौरान उनका नाम कई महिलाओं से जुड़ा था. 

 

साल 2013 में शेन वॉर्न का नाम हॉलीवुड स्टार लिज़ हर्ले के साथ भी जुड़ा था दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन बात आगे नहीं बढ़ सकी. 52 साल के शेन वॉर्न इस वक्त सिंगल हैं. 

बता दें कि शेन वॉर्न की गिनती क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन स्पिनर्स में होती है. उनके नाम टेस्ट में 708 विकेट हैं, जो मुथैया मुरलीधरन के बाद सबसे ज्यादा हैं. साथ ही शेन वॉर्न ने वनडे में भी 293 विकेट अपने नाम किए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×