scorecardresearch
 

Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने आगे बढ़कर जड़ा ऐसा शॉट, देखते रह गए जेम्स एंडरसन, फिर हंस पड़े

इंग्लैंड के खिलाफ जारी एजबेस्टन टेस्ट में एक बार फिर ऋषभ पंत का अनोखा अंदाज़ देखने को मिला है. ऋषभ पंत ने जेम्स एंडरसन के खिलाफ एक ऐसा शॉट खेला, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

X
Rishabh Pant Vs James Anderson (File Pic) Rishabh Pant Vs James Anderson (File Pic)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत और इंग्लैंड का एजबेस्टन टेस्ट मैच जारी
  • ऋषभ पंत ने फिर अपनाया काउंटर अटैक का तरीका

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे एजबेस्टन टेस्ट में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. टेस्ट मैच के पहले ही दिन भारतीय टीम 100 से कम के स्कोर पर पांच विकेट गंवा चुकी थी. चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली जैसे बड़े प्लेयर्स भी फेल साबित हुए. जब टीम इंडिया बैकफुट पर थी, तब विकेटकीपर ऋषभ पंत ने आकर काउंटर अटैक करने की कोशिश की. 

इस दौरान ऋषभ पंत अपने ही अंदाज़ से खेले, यहां उन्होंने एक बार फिर इंग्लैंड के बेस्ट बॉलर जेम्स एंडरसन को निशाना बनाया. क्रीज़ पर आने के कुछ देर बाद ही ऋषभ पंत ने क्रीज़ पर आगे बढ़कर जेम्स एंडरसन की बॉल पर चौका जड़ दिया. 

ये देखकर जेम्स एंडरसन हैरान रह गए, लेकिन बाद में जब ऋषभ पंत ने उन्हें कुछ कहा तो वह ज़ोर से हंस पड़े. ऋषभ पंत का टेस्ट में भी टी-20 वाला अंदाज़ देखने को मिलता है, जब इंग्लैंड की टीम ने भारत का दौरा किया था तब भी ऋषभ पंत ने एंडरसन के खिलाफ अटैकिंग रुख अपनाया था और टेढ़े-मेढ़े शॉट खेले थे.

मज़े की बात ये रही कि जब ऋषभ पंत ने जेम्स एंडरसन के खिलाफ ये शॉट खेला, उसी वक्त टीवी स्क्रीन पर मैदान में बैठी एक छोटी बच्ची का विजुअल दिखाया गया. जिसमें वह बैंड बजा रही है, सोशल मीडिया पर लोगों ने इस मोमेंट को लेकर जमकर मज़े लिए और इस हालात से कनेक्ट किया.  

बता दें कि इस टेस्ट सीरीज़ में ऋषभ पंत ने बल्ले से कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है. 5 टेस्ट में उनके नाम सिर्फ 150 के करीब रन हैं. पिछले साल हुई इस सीरीज़ में ऋषभ पंत फ्लॉप रहे थे, अब सीरीज़ का आखिरी टेस्ट खेला जा रहा है तब उनसे काफी उम्मीदें हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें