scorecardresearch
 

Ind Vs Sa, Capetown Test: ‘छुरी की धार पर है मैच...’, भारत-अफ्रीका की रोमांचक जंग पर पूर्व क्रिकेटर का ट्वीट

इस मैच में खिलाड़ियों में आर-पार की जंग भी चल रही है, ऐसे में पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने मौजूदा स्थिति पर एकदम सही टिप्पणी करते हुए कहा है कि मैच इस वक्त छुरी की धार पर टिका है. 

Ind Vs Sa Test (Twitter) Ind Vs Sa Test (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिलचस्प हो गया है केपटाउन टेस्ट मैच
  • भारत-अफ्रीका के खिलाड़ियों में भी जंग
  • वसीम जाफर ने किया मज़ेदार कमेंट

Ind Vs Sa, Capetown Test: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में जारी टेस्ट मैच पर इस वक्त पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन्स की नज़र है. दोनों टीमें एक-एक मुकाबला जीत चुकी हैं और केपटाउन मैच तय करेगा कि सीरीज़ कौन जीतेगा. इस मैच में खिलाड़ियों में आर-पार की जंग भी चल रही है, ऐसे में पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने मौजूदा स्थिति पर एकदम सही टिप्पणी करते हुए कहा है कि मैच इस वक्त छुरी की धार पर टिका है. 

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर अपने मीम वाले अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. इसी अंदाज़ में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी आमने-सामने हैं. साथ ही उन्होंने लिखा, ‘हां, हमारे पास स्पाइक है. एक साफ स्पाइक देखा जा सकता है, जो कन्फर्म हो रहा है. मरैस, मैं आपको बता सकता हूं कि टेस्ट मैच इस वक्त छुरी की धार पर टिका है”. 

किस ओर जाएगा टेस्ट मैच?

बता दें कि केपटाउन टेस्ट के अभी दो ही दिन हुए हैं और दोनों ही टीमें एक-एक बार ऑलआउट हो चुकी है. भारत ने टॉस जीतकर यहां पहले बैटिंग की और 223 पर ऑलआउट हो गई. भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली ने शानदार 79 रनों की पारी खेली और टीम इंडिया को संभाला.

लेकिन भारतीय बॉलर्स ने जवाबी हमला किया और बुमराह की अगुवाई में अफ्रीकी टीम को तहस-नहस कर दिया. भारत ने साउथ अफ्रीका को सिर्फ 210 पर ही ऑलआउट कर दिया. अब दूसरी पारी में टीम इंडिया का स्कोर दूसरे दिन तक 57-2 हो गया है. 

भारत के पास 70 रनों की लीड है, विराट कोहली-चेतेश्वर पुजारा क्रीज़ पर हैं. ऐसे में अगर टीम इंडिया इस बार भी अफ्रीका को 250 या उससे ऊपर का टारगेट देने में कामयाब होती है. तब भारत के पास ये मैच जीतने का मौका होगा. मैच में तीन दिन बाकी हैं, ऐसे में किसी भी ओर रिजल्ट जा सकता है.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×