scorecardresearch
 

सचिन तेंदुलकर को अस्पताल से मिली छुट्टी, कोरोना संक्रमित होने के बाद हुए थे एडमिट

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. 27 मार्च को कोरोना संक्रमित होने के बाद वह अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्हें 2 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. 

सचिन तेंदुलकर को अस्पताल से मिली छुट्टी (फाइल फोटो) सचिन तेंदुलकर को अस्पताल से मिली छुट्टी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सचिन तेंदुलकर को अस्पताल से मिली छुट्टी
  • सचिन 2 अप्रैल को हुए थे एडमिट
  • तेंदुलकर को 27 मार्च को हुआ था कोरोना

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. 27 मार्च को कोरोना संक्रमित होने के बाद वह अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्हें 2 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सचिन ने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने की जानकारी ट्वीट कर दी. 

सचिन ने लिखा कि वह कुछ दिन घर पर ही क्वारनटीन रहेंगे. उन्होंने चाहने वालों और मेडिकल स्टाफ का शुक्रिया अदा किया. सचिन ने लिखा कि मैं आप सभी को शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं. मैं सभी मेडिकल स्टाफ का ऋणी हूं और वे एक वर्ष से अधिक समय से इसी तन्मयता के साथ कठिन परिस्थिति में काम किए जा रहे हैं. 

सचिन ने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी भी ट्वीट कर दी थी. उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर लौट आऊंगा. इससे पहले वह 27 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. 

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सचिन तेंदुलकर ने कहा कि उन्होंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है. इसके अलावा वो इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल और डॉक्टर की सलाह पर अमल कर रहे हैं. सचिन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

बता दें कि सचिन रायपुर में आयोजित हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले थे. वह इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे. उनके अलावा टूर्नामेंट में खेले यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ को भी कोरोना हो चुका है. इस टूर्नामेंट में युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी थे.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें