scorecardresearch
 

Andrew Symonds Death: साइमंड्स की अचानक मौत से खेल जगत हैरान, जानें क्या बोले हरभजन सिंह

Harbhajan Singh on Symonds death: एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds passes away) की शनिवार रात टाउन्सविल में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. शोएब अख्तर, एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन समेत कई दिग्गजों ने भावुक ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी...

X
Andrew Symonds (File Photo) Andrew Symonds (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एंड्रयू साइमंड्स का कार एक्सीडेंट में निधन
  • साइमंड्स ने 26 टेस्ट और 198 वनडे खेले

Andrew Symonds Death: रविवार की सुबह खेल जगत से एक बुरी खबर सामने आई है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds Death) का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया. 46 साल की उम्र में अचानक साइमंड्स के निधन की इस खबर के बाद से ही खेल जगत सदमे में है. 

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, साइमंड्स के साथी खिलाड़ी और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन समेत कई दिग्गजों ने भावुक ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी. इसमें माइकल वॉन ने कहा कि साइमंड्स का निधन हो गया, यह बात हकीकत नहीं लग रही.

हरभजन सिंह ने कहा, 'एंड्रयू साइमंड्स के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर अचंभित हूं. बहुत जल्दी चले गए. परिवार और दोस्तों के लिए संवेदनाएं हैं.' हरभजन सिंह के साथ साइमंड्स का 2008 में सिडनी टेस्ट के दौरान 'मंकीगेट' विवाद हुआ था. यहां क्लिक कर जानिए क्या है 'मंकीगेट' विवाद?

 

टाउन्सविल शहर से 50 किमी दूर हुआ हादसा

बता दें कि एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार रात टाउन्सविल में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. क्वींसलैंड पुलिस ने बताया कि शहर से लगभग 50 किलोमीटर वेस्ट के हर्वे रेंज में रात करीब 10:30 बजे एक हादसा हुआ था. शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई. साइमंड्स को बचाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन सभी प्रयास असफल रहे. पुलिस ने बताया कि हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई थीं.

अख्तर और गिलक्रिस्ट ने भी दुख जताया

शोएब अख्तर ने लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया में कार हादसे में एंड्रयू साइमंड्स के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ है. फील्ड के अंदर और बाहर मैंने उसके साथ काफी शानदार समय बिताया है. उसके परिवार के लिए संवेदनाएं हैं.' वहीं, एडम गिलक्रिस्ट ने लिखा- हकीकत में इस खबर ने बहुत दुख पहुंचाया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें