scorecardresearch
 

बिहार चुनाव में बीजेपी के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव

देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर कहा है कि लॉकडाउन के समय से ही हर दिन लगातार काम करता आ रहा हूं लेकिन अब ऐसा लगता है कि ईश्वर चाहते हैं कि एक ब्रेक लूं.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (फाइल फोटो) महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी
  • संपर्क में आए लोगों को दी कोरोना टेस्ट कराने की सलाह
  • कर रहे थे ताबड़तोड़ रैलियां, कई नेताओं ने साझा किया था मंच

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. देवेंद्र फडणवीस ने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है.

देवेंद्र फडणवीस ने अपने ट्वीट में कहा है कि लॉकडाउन के समय से ही हर दिन लगातार काम करता आ रहा हूं लेकिन अब ऐसा लगता है कि ईश्वर चाहते हैं कि एक ब्रेक लूं. उन्होंने कहा है कि मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और मैं आइसोलेशन में हूं. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि वे चिकित्सकों की सलाह के मुताबिक दवाएं और उपचार ले रहे हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह भी दी है. देवेंद्र फडणवीस ऐसे समय में कोरोना से संक्रमित हुए हैं, जब बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाला है. देवेंद्र फडणवीस को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पहली बार महाराष्ट्र के बाहर बड़ी जिम्मेदारी दी थी. फडणवीस बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी हैं.

देवेंद्र फडणवीस बिहार चुनाव में काफी सक्रिय भी थे. फडणवीस ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां भी कर रहे थे. हाल ही में फडणवीस ने बिहार के छपरा और कई अन्य स्थानों पर चुनावी रैलियों को संबोधित किया था. ऐसे में बिहार चुनाव में किस्मत आजमा रहे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के कई उम्मीदवारों, फडणवीस के साथ मंच साझा करने वाले कई नेता भी कोरोना संक्रमण के खतरे की जद में आ गए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें