scorecardresearch
 

जम्मू-कश्मीरः त्राल में आतंकियों ने किया ग्रेनेड अटैक, CRPF का ASI घायल

जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकियों के ग्रेनेड हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF)का एक सब-इंस्पेक्टर घायल हो गया. आतंकियों ने रविवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में त्राल क्षेत्र में सुरक्षाबलों को निशाना बनाया.

सीआरपीएफ जवानों की टुकड़ी पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका (फाइल फोटो-PTI) सीआरपीएफ जवानों की टुकड़ी पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • त्राल में सीआरपीएफ टुकड़ी पर ग्रेनेड अटैक
  • हमले में ASI घायल घायल, अस्पताल में भर्ती
  • अटैक के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की

जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकियों के ग्रेनेड हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का एक सब-इंस्पेक्टर घायल हो गया. आतंकियों ने रविवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में त्राल क्षेत्र में सुरक्षाबलों को निशाना बनाया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि आतंकवादियों ने 180 बटालियन की सीआरपीएफ टीम पर ग्रेनेड फेंका जिसमें सीआरपीएफ के एक एएसआई घायल हो गए. घायल एएसआई को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है ताकि हमलावरों को पकड़ा जा सके.

पुलिस ने बताया कि त्राल में सीआरपीएफ जवानों की टुकड़ी पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका. पुलिस ने कहा कि सीआरपीएफ का एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर ग्रेनेड हमले में घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तलाशी के लिए इलाके की घेराबंदी की गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें