scorecardresearch
 

Sidharth के आखिरी सॉन्ग 'Adhura' का पोस्टर रिलीज, शहनाज संग दिखी केमिस्ट्री

Sidharth shukla and shehnaaz gill last song: शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी सॉन्ग Adhura जल्द ही रिलीज होने वाला है. फैंस को आखिरी बार सिडनाज को एक साथ स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा.

X
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिडनाज के सॉन्ग का पोस्टर हुआ रिलीज
  • हैबिट से बदलकर अधूरा रखा गया टाइटल
  • सिद्धार्थ-शहनाज की दिखी खास केमिस्ट्री

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी हमेशा से ही फैंस की फेवरेट रही है. सिडनाज को ऑफस्क्रीन या ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब रहते थे. लेकिन 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद लाखों दिलों में राज करने वाली सिडनाज की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई. लेकिन सिडनाज के फैंस अब अपनी फेवरेट जोड़ी को आखिरी बार स्क्रीन पर देख सकेंगे. 

शहनाज संग सिद्धार्थ के आखिरी सॉन्ग का पोस्टर रिलीज

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी सॉन्ग (sidharth shukla and shehnaaz gill last song) अधूरा जल्द ही रिलीज होने वाला है. फैंस को आखिरी बार सिडनाज को एक साथ स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा. सॉन्ग के रिलीज से पहले ही मेकर्स ने सॉन्ग का पोस्टर रिलीज कर दिया है. अधूरा गाने की सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शहनाज संग सिद्धार्थ के आखिरी गाने का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है. अधूरा सॉन्ग 21 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. 

श्रेया ने पोस्टर शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला के लिए दिल को छू लेने वाला एक ट्रिब्यूट नोट भी लिखा है. श्रेया ने लिखा- 'वो स्टार थे और हमेशा रहेंगे. लाखों दिलों का प्यार हमेशा चमकता रहेगा. हैबिट हमारा अधूरा सॉन्ग #Adhura है पर फिर भी पूरा रहेगा. सिडनाज का यह आखिरी गाना, हर फैन की ख्वाहिश है और हमेशा के लिए हमारे दिलों में जिंदा रहेगा.'

विराट कोहली सुपर डांसर 4 के कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देख रह गए हैरान, आए गूसबम्प्स 

 

Shamita Shetty संग लड़ाई के बाद Afsana Khan का फूटा गुस्सा, खुद को जड़े थप्पड़-फाड़ी BF की तस्वीर 

पोस्टर में सिडनाज की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल
सिडनाज के एक साथ आखिरी गाने का यह पहला पोस्टर है. पोस्टर में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल की नोज पिंच करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने की टैगलाइन भी काफी इमोशनल है- एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी. सिडनाज के फैंस के लिए यह गाना काफी स्पेशल और इमोशनल होने वाला है, जिसे वो हमेशा याद रखेंगे. 

हैबिट टाइटल बदलकर अधूरा रखा गया गाने का नया नाम
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद मेकर्स ने इस सॉन्ग को रीवैम्प किया है. उन्होंने इस गाने के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने का फैसला किया है. जिसके चलते गाने का टाइटल भी चेंज किया गया है. पहले गाने का नाम हैबिट था, जिसे बदलकर अब अधूरा रखा गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें