scorecardresearch
 

निक्की के बाद किसका होगा ग्रीन जोन में तबादला, क्या होगा कैप्टन एजाज का फैसला?

रुबीना और पवित्रा ने अपनी-अपनी दलील दी. पवित्रा बोलती हैं कि रुबीना जी ये सोचती हैं कि हम सब यहां पर मारने पीटने के लिए हैं. फोर्स लगती है, लेकिन उसे हिंसा नहीं कह सकते. इसलिए मैं चाहती हूं कि आप रेड जोन में रहें. वहीं रुबीना कहती हैं एक मुद्दा लेकर आप इस शो में आगे नहीं बढ़ सकती हैं. आपने विश्वासघात किया.

एजाज खान एजाज खान

बिग बॉस 14 में तबादला हो रहा है. ग्रीन जोन वाले रेड जोन में और रेड जोन वाले ग्रीन जोन में भेजे जा रहे हैं. फैसला कैप्टन एजाज खान के हाथ में है. एजाज ने निक्की तंबोली और कविता कौशिक में से निक्की को ग्रीन जोन में और कविता को रेड जोन में भेज दिया. अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है. 

प्रोमो में राहुल ने कहा- मुझे रहना चाहिए ग्रीन जोन में और जैस्मिन को अंदर होना चाहिए. जैस्मिन बहुत से ऐसे मुद्दे खड़े करती हैं, वाकई में एगजिस्ट नहीं करती है. छोटी सी बात को बड़ा बना देती हैं. मुझे कहा गया कि तू तो आदमी ही गंदा है. तेरी तो परवरिश गंदी है. मेरे जो मां-बाप बैठे हैं, उनके ऊपर क्या बीती होगी, मुझे उनके ऊपर डर लग रहा है.

देखें: आजतक LIVE TV  
 

वहीं जैस्मिन कहती हैं जो मेरे साथ जैसी हरकत करेगा. उसको वैसा दूंगी. मैं पूरी तरह ग्रीन जोन में रहना डिजर्व करती हूं. 

इसके बाद निशांत और जान अपनी दलील देते हैं. जान कहते हैं कैप्टेनसी टास्क में मैंने अपना छोड़कर तुम्हें कैप्टेन बनाया. मेरा पूरे टास्क में ये ही था कि जान रेड जोन से बाहर निकले. मेरा दोस्त बेवकूफ निकला. वहीं निशांत गुस्से में बोलते हैं कि पूरी दुनिया देख रही है आप प्लीज वो बटन दबा दीजिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tabadle ke dauran Red se Green zone mein jaane ke liye gharwalon ne ki jee tod koshish! Ab kya hoga Captain @eijazkhan ka faisla? Watch tonight 10:30 PM only on #Colors. Catch #BiggBoss before TV on @vootselect. #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14 @beingsalmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इसके बाद रुबीना और पवित्रा ने अपनी-अपनी दलील दी. पवित्रा बोलती हैं कि रुबीना जी ये सोचती हैं कि हम सब यहां पर मारने पीटने के लिए हैं. फोर्स लगती है, लेकिन उसे हिंसा नहीं कह सकते. इसलिए मैं चाहती हूं कि आप रेड जोन में रहें. वहीं रुबीना कहती हैं एक मुद्दा लेकर आप इस शो में आगे नहीं बढ़ सकती हैं. आपने विश्वासघात किया. हम अपने खुद के कैरेक्टर के लिए खुद जिम्मेदार होते हैं.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें