scorecardresearch
 

Pavitra Rishta 2 का अंकिता लोखंडे ने शेयर किया मोशन पोस्टर, हो रहा वायरल

पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अंकिता लोखंडे और शाहिर शेख मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे और उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "कुछ कहानियां आपको प्यार में विश्वास दिलाती हैं. देखिए ऐसी ही एक प्रेम कहानी."

शाहिर शेख-अंकिता लोखंडे शाहिर शेख-अंकिता लोखंडे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अंकिता लोखंडे ने शेयर किया मोशन पोस्टर
  • पवित्र रिश्ता 2 की शुरू हुई शूटिंग

पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अंकिता लोखंडे और शाहिर शेख मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे और उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है. मालूम हो, सोशल मीडिया पर शो के पहले दिन की तस्वीरें वायरल हो गई थीं. हाल ही में लीड एक्ट्रेस ने अपना पहला COVID 19 टेस्ट का वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया था. अपने टेस्ट के बाद वे नेगेटिव पाई गई थीं. अपने फैंस के बीच एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए उन्होंने शो का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर शेयर किया है. 
 
अंकिता लोखंडे ने शेयर किया मोशन पोस्टर 
अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "कुछ कहानियां आपको प्यार में विश्वास दिलाती हैं. देखिए ऐसी ही एक प्रेम कहानी #ZEE5 पर। #PavitraRishta #ItsNeverTooLate.” पोस्टर में दोनों कलाकार नजर नहीं आ रहे हैं. वीडियो में हरे पत्तों को दिल के आकार में बनाया गया है, जिसके बाद शो का टाइटल पवित्रा रिश्ता नजर आता है. 

आपको बता दें शो को ZEE5 पर टेलीकास्ट किया जाएगा, जैसा कि पोस्टर में बताया गया है. शो में शाहिर मानव का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो पहले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाई गई थी.

तापसी पन्नू की फिल्मों के इमोशन्स नहीं समझ पाते बॉयफ्रेंड Mathias Boe, एक्ट्रेस ने बताया

अंकिता लोखंडे वही अर्चना के रोल में नजर आएंगी. आपको याद दिला दे, शाहिर ने उल्लेख किया था कि मानव की भूमिका में कदम रखना उनके लिए एक चुनौतीपूर्ण निर्णय था.

सारा अली खान ने इमोजी एक्सप्रेशंस को किया लाइव, प्यार और गुस्से वाला क्यूट वीडियो

एक्टर ने कहा था, "सुशांत, आप हमेशा मानव रहेंगे. उसे कोई बदल नहीं सकता और कोई उसकी जगह नहीं ले सकता. हो सकता है कि मैं उतना अच्छा न हूं, और हो सकता है कि मैं आपके जैसा न्याय न करूं, लेकिन मैं इसे अपना सब कुछ देने का वादा करता हूं.” वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिर फिलहाल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 में नजर आ रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें