scorecardresearch
 

जब सोहा से झगड़ते हुए गूगल यूज करने लगे थे कुणाल, एक्टर ने सुनाया किस्सा

कुणाल ने कहा कि वो ऑक्सफोर्ड गई है तो उसकी बड़ी पक्की इंग्लिश है. हम यहां पढ़े हैं तो हमारी इतनी ही इंग्लिश है. हम जब झगड़ते थे, तो मैं हिंदी में झगड़ता हूं और वो इंग्लिश में. बीच झगड़े में उसने एक ऐसा बड़ा सा वर्ड फेंक कर मारा मेरे पर, जो मुझे समझ ही नहीं आया.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू सोहा अली खान और कुणाल खेमू

कुणाल खेमू और सोहा अली खान बॉलीवुड के कूलेस्ट कपल में शुमार किए जाते हैं. हाल ही में कुणाल का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बताते हुए नजर आ रहे हैं कि कैसे सोहा के साथ झगड़े के दौरान वे गूगल का इस्तेमाल करने लगे थे. इस वायरल क्लिप में कपिल शर्मा कुणाल से पूछते हैं कि क्या ये सच है कि आप सोहा की इंग्लिश को समझने के लिए अपने पास एक डिक्शनरी रखते हैं?

इस पर बात करते हुए कुणाल ने सोहा के साथ डेटिंग का एक किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा कि वो ऑक्सफोर्ड गई है तो उसकी बड़ी पक्की इंग्लिश है. हम यहां पढ़े हैं तो हमारी इतनी ही इंग्लिश है. हम जब झगड़ते थे, तो मैं हिंदी में झगड़ता हूं और वो इंग्लिश में. बीच झगड़े में उसने एक ऐसा बड़ा सा वर्ड फेंक कर मारा मेरे पर, जो मुझे समझ ही नहीं आया. कुणाल ने आगे कहा कि फिर मैंने उसे शांत होने के लिए कहा और मैं बाथरुम में गया और उस शब्द का मतलब गूगल पर खोजने लगा. मैंने जब ये शब्द देखा तो मुझे लगा कि ये तो ठीक है. चलो, आगे बढ़ते हैं. मेरी वॉकेब्लरी बहुत अच्छी हो गई है उससे मिलने के बाद.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mr and Mrs Kemmu ☺️ @bigbollywoodpage 🌈 . . . . . . . . . #kunalkhemu #kunalkemmu #sohaalikhan #bollywood #bollywoodcouple #husbandandwife

A post shared by Bollywood Addicate (@bolly6) on

पांच साल पहले रचाई थी सोहा और कुणाल ने शादी

गौरतलब है कि कुणाल और सोहा की मुलाकात साल 2009 में आई फिल्म ढूंढते रह जाओगे के सेट पर हुई थी. इस फिल्म के बाद दोनों ने फिल्म 99 में भी काम किया था. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और साल 2015 में दोनों ने शादी रचा ली थी. सोहा और कुणाल की फैमिली में उनकी बेटी इनाया भी है जिसका जन्म 2017 में हुआ है. वर्कफ्रंट की बात करें तो कुणाल कुछ समय पहले फिल्म लूटकेस में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर शौरी और विजयराज जैसे सितारे भी नजर आए थे.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें