scorecardresearch
 

केजीएफ 2 का टीजर एक दिन पहले हुआ रिलीज, दमदार अंदाज में वापस लौटा फैन्स का चहेता रॉकी

फिल्म के मेकर्स ने फैंस की भारी डिमांड पर केजीएफ 2 का पहला टीजर, 7 जनवरी 2021 के दिन रात 9:29 बजे होमबेल फिल्म्स के यूट्यूब चैनल रिलीज कर दिया. एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स, इस साल सिनेमाघरों में मेगा महत्वाकांक्षी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को हिंदी में प्रस्तुत करेंगे और इससे मेकर्स अत्यंत खुश भी हैं.

रॉकिंग स्टार यश रॉकिंग स्टार यश

होमबेल फिल्म्स, एए फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट की तरफ से KGF के फैंस को 2021 का गिफ्ट मिल गया है. नए साल की खूबसूरत शुरुआत करते हुए इन प्रोडक्शन हाउस ने अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर को दिए हुए समय से एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया है. इस साल रिलीज होने वाली फिल्म केजीएफ 2 के टीजर को सुपरस्टार यश के जन्मदिन के अवसर पर एक उपहार के रूप में 8 जनवरी को रिलीज किया जाना था. हालांकि इसे पहले ही रिलीज कर दिया गया है. 

फिल्म के मेकर्स ने फैंस की भारी डिमांड पर केजीएफ 2 का पहला टीजर, 7 जनवरी 2021 के दिन रात 9:29 बजे होमबेल फिल्म्स के यूट्यूब चैनल रिलीज कर दिया. एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स, इस साल सिनेमाघरों में मेगा महत्वाकांक्षी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को हिंदी में प्रस्तुत करेंगे और इससे मेकर्स काफी खुश भी हैं.

क्या है KGF 2 के टीजर में?

टीजर की बात करें तो इसकी शुरुआत में आपको रॉकी की मां और उसका बचपन देखने को मिलेगा. कैसे रॉकी की मां ने उसे पाला, कैसे वो बड़ा हुआ और कैसे उनसे एक वादा किया था, जिसे अब वो पूरा करेंगे. टीजर में एक सांसद के तौर पर रवीना टंडन को देखा जा सकता है. तो वहीं संजय दत्त अधीरा के लुक में नजर आ रहे हैं. हालांकि अभी भी उनके चेहरे को नहीं दिखाया गया है. 

जबरदस्त अंदाज में वापस आएंगे 'रॉकी भाई'

रॉकिंग स्टार यश की बात करें तो वह स्टाइल में खड़े होकर गाड़ियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. उनका स्वैग, स्टाइल और लुक काफी खतरनाक है और वह बेहद कमाल लग रहे है. यश को देखकर साफ है कि वह अपनी शुरू की हुई कहानी को खत्म करने लौट आए हैं. इस बार उनका और भी बढ़िया अंदाज फैंस को देखने को मिलने वाला है.

देखें: आजतक LIVE TV 

बता दें कि अभी केजीएफ 2 की रिलीज डेट कर ऐलान नहीं हुआ है. इस फिल्म में संजय दत्त, यश, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज संग अन्य स्टार्स ने काम किया है. इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. फिल्म का इंताजर लम्बे समय से फैंस कर रहे हैं. ऐसे में टीजर का फैंस के बीच वायरल और हिट होना लाजमी है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें