scorecardresearch
 

21 फरवरी को Farhan Akhtar-Shibani Dandekar की शादी, Javed Akhtar ने किया कंफर्म

खबरें थीं कि फरहान और शिबानी 21 फरवरी को रिजस्टर्ड मैरिज करेंगे.  शादी इंटीमेट सेरेमनी होगी जो कि जावेद अख्तर के खंडाला वाले घर पर होगी. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में जावेद अख्तर ने बेटे फरहान की शादी पर मुहर लगा दी है. जावेद अख्तर ने कहा- हां शादी हो रही है. शादी की जो तैयारियां हैं उसे वेडिंग प्लानर्स देख रहे हैं.

X
फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर
फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फरहान-शिबानी की शादी तय
  • दूसरी बार शादी करेंगे फरहान अख्तर

बॉलीवुड में वेडिंग सीजन की धूम मची है. कई सेलेब्स अपने पार्टनर संग शादी के बंधन में बंध रहे हैं. कोरोना के केसेज कम होता देख सेलेब्स फौरन शादी कर लेना चाहते हैं. इस फेहरिस्त में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का नाम शामिल है.  कपल की शादी अब लिरिसिस्ट जावेद अख्तर ने कंफर्म कर दी है.

फरहान और शिबानी की इस महीने होगी शादी

खबरें थीं कि फरहान और शिबानी 21 फरवरी को रिजस्टर्ड मैरिज करेंगे.  शादी इंटीमेट सेरेमनी होगी जो कि जावेद अख्तर के खंडाला वाले घर पर होगी. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में जावेद अख्तर ने बेटे फरहान की शादी पर मुहर लगा दी है. जावेद अख्तर ने कहा- हां शादी हो रही है. शादी की जो तैयारियां हैं उसे वेडिंग प्लानर्स देख रहे हैं. कोरोना की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए हम शादी का फंक्शन ग्रैंड स्केल पर नहीं कर सकते हैं. इसलिए हम कम लोगों को ही इंवाइट कर रहे हैं. ये सिंपल शादी होगी. खैर अभी तक तो इंविटेशन भी नहीं भेजे गए हैं.

छोटे से अपार्टमेंट में रहने वाले Salman Khan हैं इन आलीशान प्रॉपर्टी के मालिक, हैरान कर देगी कीमत
 

जावेद अख्तर ने की शिबानी की तारीफ

फरहान अख्तर की होने वाली दुल्हनियां की तारीफ करते हुए जावेद अख्तर ने कहा- वो बहुत अच्छी लड़की है. हम सभी शिबानी को काफी पसंद करते हैं. सबसे जरूरी बात ये है कि फरहान और शिबानी की साथ में अच्छी जमती है, जो कि शानदार बात है.

बिकिनी में Sara Ali Khan, स्विमिंग पूल में स्पॉट गर्ल को दिया धक्का, फिर हुआ ये
 

फरहान और शिबानी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की PDA तस्वीरें वायरल होती हैं. फरहान और शिबानी इंस्टा पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें अक्सर शेयर करते रहते हैं. कपल की शादी की खबरें लंबे वक्त से आ रही थी. फाइनली उनकी शादी इसी महीने होने वाली है. मालूम हो, फरहान अख्तर की ये दूसरी शादी है. पहली शादी से फरहान के दो बच्चे हैं.

फरहान और शिबानी के फैंस को अब इंतजार है कपल को दूल्हा दुल्हन बने देखने का.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें