scorecardresearch
 

अयोध्या में 'राम सेतु' की शूटिंग करना चाहते हैं अक्षय, CM योगी से मांगी इजाजत

अब शुरुआती जानकारी ये सामने आई थी कि अक्षय कुमार ने फिल्म सिटी के सिलसिले में यूपी सीएम से मुलाकात की थी. अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक अक्षय कुमार ने यूपी के लिए कुछ खास प्लान कर रखा है.

सीएम योगी संग अक्षय कुमार सीएम योगी संग अक्षय कुमार

उत्तर प्रदेश में बनने जा रही भव्य फिल्म सिटी को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. विश्वस्तरीय फिल्म सिटी बनाने का ऐलान कर चुके सीएम योगी आदित्यनाथ अपने इस मिशन पर तेजी से जुट गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने मुंबई दौरे पर कई सेलेब्स से मुलाकात भी की थी. इसी कड़ी में उनकी मुलाकात बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार से भी हुई थी.

अयोध्या में अक्षय करेंगे शूटिंग

अब शुरुआती जानकारी ये सामने आई थी कि अक्षय कुमार ने फिल्म सिटी के सिलसिले में यूपी सीएम से मुलाकात की थी. अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक अक्षय कुमार ने यूपी के लिए कुछ खास प्लान कर रखा है. वे अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु की शूटिंग देश के सबसे बड़े राज्य में करना चाहते हैं. इस सिलसिले में उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचती भी की है. CMO ऑफिस की तरफ से जारी बयान में बताया गया है- एक्टर अक्षय कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में फिल्म राम सेतु की शूटिंग की इजाजत मांगी है.

देखें: आजतक LIVE TV 

यूपी फिल्म सिटी को लेकर बड़े सपने

अब इस मुद्दे पर जैसा सीएम योगी रवैया रहा है , उसे देखते हुए कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार को इजाजत मिलने में ज्यादा देर नहीं लगेगी. वहीं और भी कई फिल्मों की शूटिंग यहां पर होती दिख जाएंगी. जब से यूपी में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया गया है, रवि किशन से लेकर मनोज तिवारी तक, सभी ने कई बड़े सपने दिखा दिए हैं. कोई वहां पर भोजपुरी सिनेमा का विस्तार करना चाहता है, तो कोई विश्वस्तरीय टेक्नोलॉजी उपलब्ध करवाना चाहता है. वैसे हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म सिटी के सिलसिले में सीएम योगी की अजय देवगन और गोविंदा से भी मुलाकात संभव है. वे भी इस मुद्दे पर सीएम के सामने अपने विचार रख सकते हैं. उस मुलाकात के बाद हो सकता है कि अजय देवगन की किसी फिल्म की शूटिंग भी यूपी में होती दिख जाए.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें