scorecardresearch
 

बिग बुल में अभिषेक की एक्टिंग को यूजर ने बताया थर्ड क्लास, जूनियर बच्चन ने दिया ये जवाब

हाल ही में एक ट्रोल ने बिग बुल देखने के बाद अभिषेक की खिचाई कर दी. एक्टर की एक्टिंग को ही थर्ड क्लास बता दिया गया.

अभिषेक बच्चन अभिषेक बच्चन

एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल रिलीज हो चुकी है और उम्मीद के मुताबिक इस फिल्म को सिर्फ तुलना के चश्मे से देखा जा रहा है. सभी तरफ स्कैम 1992 को बेहतर बताया जा रहा है और अभिषेक की फिल्म को बिग डाउन करार दे रहे हैं. लेकिन इस सब से अभिषेक बच्चन को ज्यादा फर्क नहीं पड़ रहा है. वे सोशल मीडिया पर हर ट्रोल का मुंहतोड़ जवाब देते दिख रहे हैं.

अभिषेक को थर्ड क्लास एक्टर बता दिया

हाल ही में एक ट्रोल ने बिग बुल देखने के बाद अभिषेक की खिचाई कर दी. एक्टर की एक्टिंग को ही थर्ड क्लास बता दिया गया. ट्वीट में लिखा- हमेशा की तरह अभिषेक बच्चन ने अपनी थर्ड क्लास एक्टिंग से निराश किया. घटिया स्क्रिप्ट और फिल्म. स्कैम 1992 तो बहुत अलग थी. अब क्योंकि निशाना सीधे अभिषेक की एक्टिंग पर रहा, ऐसे में एक्टर की तरफ से भी बेहतरीन जवाब देखने को मिल गया. अभिषेक ने उस ट्रोल को शुक्रिया बोलते हुए कहा- जब तक मैंने तुम्हे निराश नहीं किया, मैं काफी खुश हूं. मेरी फिल्म देखने के लिए आपका शुक्रिया.

ट्रोल होने पर अभिषेक क्या बोले

अब ये बात यहीं पर खत्म नहीं हुई. जब कुछ लोगों ने अभिषेक के इस अंदाज की तारीफ की तो उस ट्रोल ने फिर प्रतिक्रिया दी. इस बार हमला थोड़ा निजी रहा. ट्वीट में लिखा गया- मुझे हैरानी है कि लोगों को अभिषेक का ये ट्वीट कूल लग रहा है. ये इंसान तो अपनी आलोचना भी नहीं सुन सकता है. सच्चाई को स्वीकार करें अभिषेक. इस पर अभिषेक बच्चन ने जवाब देना जरूरी नहीं समझा है. वैसे ये पहला ट्वीट नहीं है जहां पर अभिषेक को यूं निशाना बनाया जा रहा हो, जब से बिग बुल रिलीज हुई है, ऐसे ट्वीट लगातार बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन अभिषेक की तरफ से या तो शुक्रिया कहा जा रहा है या फिर वे इन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं.

बिग बुल फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है. फिल्म को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. एक्टिंग डिपार्टमेंट भी कमजोर बताया जा रहा है और कहानी भी बांधने में फेल दिखी है.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें