scorecardresearch
 

बंगाल में BJP ने मानी हार, ममता बनर्जी को राजनाथ सिंह ने दी जीत की बधाई

भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार हार स्वीकार करते हुए ममता बनर्जी को बधाई दी है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी को बधाई दी है. राजनाथ सिंह ने ट्ववीट करते हुए कहा, "पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनकी पार्टी की जीत के मौके पर बधाई, उन्हें अगले कार्यकाल के लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं."

कोलकाता में जश्न मनाते TMC कार्यकर्ता (फोटो- पीटीआई) कोलकाता में जश्न मनाते TMC कार्यकर्ता (फोटो- पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल में टीएमसी का शानदार प्रदर्शन
  • राजनाथ सिंह ने दी जीत की बधाई

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने शानदार जीत हासिल की है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने पहली बार हार स्वीकार करते हुए ममता बनर्जी को बधाई दी है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी को बधाई दी है. राजनाथ सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, "पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनकी पार्टी की जीत के मौके पर बधाई, उन्हें अगले कार्यकाल के लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं."

राजनाथ सिंह ने डीएमके को भी तमिलनाडु में जीत के लिए बधाई दी है. रक्षा मंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि तमिलनाडु में जीत के लिए मेरी ओर से एम के स्टालिन को बधाई है. इसके अलावा उन्होंने केरल में मुख्यमंत्री पी विजयन को भी चुनाव में जीत के लिए बधाई दी है.

इस शानदार जीत के लिए ममता बनर्जी को देश भर से बधाइयां मिल रही हैं. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ममता को बधाई दी है. अखिलेश ने कहा है कि प. बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी व टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है. दीदी_जिओ_दीदी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें