scorecardresearch
 

जय श्री राम नारे पर विवाद: BJP पर बरसीं नुसरत, बोलीं- बंगाल और देश दीदी के साथ

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. बीते दिनों जय श्री राम नारे को लेकर हुए विवाद के बाद टीएमसी और बीजेपी में जुबानी जंग जारी है.

नुसरत जहां ने बीजेपी पर साधा निशाना (फोटो: फेसबुक प्रोफाइल) नुसरत जहां ने बीजेपी पर साधा निशाना (फोटो: फेसबुक प्रोफाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल चुनाव में जारी है राजनीतिक तकरार
  • नुसरत जहां ने बीजेपी पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल में अब विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने बाकी हैं और राजनीतिक हलचल बढ़ने लगी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में जय श्री राम नारे को लेकर हुए विवाद के बाद टीएमसी और बीजेपी में लड़ाई तेज हो रही है. बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने सोमवार को एक बार फिर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने लिखा कि ममता बनर्जी द्वारा दिखाए गए साहस से बीजेपी में डर का माहौल बढ़ा है. ममता बनर्जी को जवाब देने के लिए पीएम मोदी को अपनी पूरी ट्रोल आर्मी को काम पर लगाना पड़ा. देश और बंगाल दीदी के साथ खड़ा है.

टीएमसी सांसद ने आगे लिखा कि दूसरी तरफ अमित मालवीय ट्विटर पर आपा खो रहे हैं, क्योंकि उनके पेड ट्रोल ही उनकी इमेज बिगाड़ने में लगे हुए हैं. एक फेल टीम की फेल योजना फिर से दिख रही है?


गौरतलब है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता पहुंचे, तो उन्होंने एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी के साथ मंच साझा किया. 

 

देखें: आजतक LIVE TV

यहां जब ममता ने बोलने के लिए माइक संभाला, तो लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए, जिससे ममता खफा हो गईं और भाषण नहीं दिया. अब इसी को लेकर बंगाल में राजनीतिक बवाल जारी है.

दूसरी ओर बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने वोटर दिवस के मौके पर भी राज्य सरकार को निशाने पर लिया है. जगदीप धनखड़ ने ट्वीट किया कि वोटर दिवस पर मतदाता को ताकत देने का काम होना चाहिए. ममता सरकार द्वारा राज्य में बनाया गया डर का माहौल खत्म होना चाहिए. अगर राजनीतिक निष्पक्षता नहीं रही, तो ये काफी खतरनाक साबित होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें