कार वर्कशॉप में लगी आग, मिट्टी का तेल लूटने में जुट गए लोग!

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सरकुलर रोड पर एक कार वर्कशॉप के बाहर खड़ी गाड़ियों और पानी के बहते नालों में अचानक भीषण आग लग गई.

आग पर काबू पा लिया गया तो लोग मिट्टी का तेल लूटने लगे
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:16 AM IST

  • बहते नालों में अचानक भीषण आग लग गई
  • आग पर काबू पा लिया गया तो लोग मिट्टी का तेल लूटने लगे

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सरकुलर रोड पर एक कार वर्कशॉप के बाहर खड़ी गाड़ियों और पानी के बहते नालों में अचानक भीषण आग लग गई. घटना सोमवार की है. देखते ही देखते आग फैलती गई. हादसे की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. घंटों की मशक्कत के बाद जब आग पर काबू पा लिया गया तो स्थानीय लोग नालों में बह रहे मिट्टी का तेल लूटने लगे.

बच्चे, महिलाएं, पुरुष सभी बोतल-बाल्टी लेकर नालों से मिट्टी का तेल निकालने में जुट गए. दरअसल, हादसे की जगह के पास ही एक मिट्टी के तेल का गोदाम है जिससे तेल रिसकर नाले में आ गया जिसके चलते नाले में अज्ञात कारणों से आग लग गई ओर आग की चपेट में कार वर्कशाप भी आ गई. आग की चपेट में एक गाड़ी और 2 टू-व्हीलर भी आ गए.

इसी बीच जैसे ही आग पर काबू पा लिया गया तो लोग मिट्टी का तेल लूटने के लिए इकट्ठा हो गए. प्रशासन ने किसी तरह आग पर काबू पाया जिसमे काफी वक्त लगा लेकिन इतने में लोग काफी तेल भरकर ले जा चुके थे.

Read more!

RECOMMENDED